सुसाइड करने पटरी पर लेटी थी महिला, ऊपर से गुजर गया रेल इंजन, नहीं आई एक भी खरोंच
Mumbai News in Hindi

सुसाइड करने पटरी पर लेटी थी महिला, ऊपर से गुजर गया रेल इंजन, नहीं आई एक भी खरोंच
ट्रेन के गुजरने पर भी महिला को कुछ नहीं हुआ.

मुंबई (Mumbai) के कल्‍याण स्‍टेशन के पास रहने वाली 54 साल की महिला घर में कुछ कहासुनी के बाद आत्‍महत्‍या करने के लिए पहुंच गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 7:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मुंबई (Mumbai) के कल्‍याण स्‍टेशन में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला सुसाइड (Woman Suicide) करने के लिए इरादे से पटरी पर लेटी हुई थी. उसके ऊपर से भारी भरकम रेल का इंजन भी निकल गया, लेकिन इसके बावजूद उसे एक खरोंच तक नहीं आई. उसकी जान बचाने में एक आरपीएफ जवान की सतर्कता भी काम आई.

यह घटना 30 अगस्‍त की है. कल्‍याण स्‍टेशन के पास रहने वाली 54 साल की महिला सुमंगला वाघ के घर में कुछ कहासुनी हुई. इसके बाद वह आत्‍महत्‍या करने के लिए कल्‍याण स्‍टेशन के पास पहुंच गई. वहां पहुंचकर वह पटरी पर लेट गई. उसी पटरी पर पुष्‍पक‍ एक्‍सप्रेस गुजरने वाली थी. इस दौरान आरपीएफ जवान जितेंद्र यादव यार्ड की तरफ जा रहे थे. तभी उनकी नजर पटरी पर लेटी इस महिला पर पड़ी. वह समझ गए कि महिला सुसाइड करने की फिराक में है.

इसके बाद जितेंद्र यादव तेज-तेज चिल्‍लाने लगे. कल्‍याण स्‍टेशन से पुष्‍पक एक्‍सप्रेस रवाना हो चुकी थी. वह रफ्तार पकड़ रही थी. इस बीच लोको पायलट ने भी महिला को देख लिया और ब्रेक लगाए. लेकिन ट्रेन पूरी तरह से नहीं रुकी. ट्रेन का इंजन जैसे ही महिला के करीब पहुंचा तो महिला डर के मारे सिकुड़ गई.



उसका शरीर पटरी और इंजन के बीच गैप में आ गया. इससे उसे कुछ नहीं हुआ. लेकिन महिला दोबारा सुसाइड करने के लिए शरीर को पटरी पर लाने लगी. तभी जितेंद्र ने उसे पटरी से बाहर खींच लिया और उसकी जान बच गई. महिला को प्राथमिक इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया. साथ ही उसके घरवालों को भी जानकारी दी गई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज