होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

VIDEO: फुट ओवरब्रिज पर शख्स ने दौड़ाया ऑटो रिक्शा, देखकर लोग बोले- 'बस यही देखना बाकी था'

VIDEO: फुट ओवरब्रिज पर शख्स ने दौड़ाया ऑटो रिक्शा, देखकर लोग बोले- 'बस यही देखना बाकी था'

रोड क्रॉस करने के लिए ऑटो चालक ने फुट ओवरब्रिज का किया इस्तेमाल. (फोटो साभार- ट्विटर वीडियो ग्रैब)

रोड क्रॉस करने के लिए ऑटो चालक ने फुट ओवरब्रिज का किया इस्तेमाल. (फोटो साभार- ट्विटर वीडियो ग्रैब)

Viral Video, Autorickshaw on Foot over Bridge: वायरल हो रहे इस 18 सेकंड के वीडियो में हम देख सकते हैं कि जो फुट ओवरब्रिज पैदल चलने के लिए बनाया जाता है उसमें एक शख्स आटो चलाता हुआ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि यह फुट ओवरब्रिज वाला है जिसमें ऑटो आसनी से चढ़ सकता है. वीडियो में वह आसानी से नीचे उतरता हुआ भी दिखाई दे रहा है.

अधिक पढ़ें ...

पालघर: देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई (Mumbai News) कलाकरों के लिए जानी जाती है, लेकिन सिर्फ मुंबई ही नहीं पूरे महाराष्ट्र (Maharashtra News) में एक से बढ़कर एक कालाकार देखने को मिलते हैं. दरअसल हम वायरल (Viral Video) हो रहे एक वीडियो को देखकर ऐसा कह रहे हैं और शायद इसे देखने के बाद आप भी यही बोलेंगे..बात तो सच है, महाराष्ट्र में कलाकारों की कमी नहीं. इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स फुट ओवरब्रिज पर ऑटो रिक्शा (autorickshaw foot over Bridge Video) चलाता हुआ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो महाराष्ट्र के पालघर का है.

जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति शख्स व्यस्त मुंबई अहमदाबाद राजमार्ग पर सड़क पार करने के लिए कुछ दूर चलने के बजाय ऑटो लेकर फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया और ब्रिज के दूसरी तरफ जा पहुंचा. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब उस ऑटो चालक को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है.

पैदल चलने वाले फुट ओवरब्रिज पर दौड़ा ऑटो
वायरल हो रहे इस 18 सेकंड के वीडियो में हम देख सकते हैं कि जो फुट ओवरब्रिज पैदल चलने के लिए बनाया जाता है उसमें एक शख्स आटो चलाता हुआ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि यह फुट ओवरब्रिज वाला है जिसमें ऑटो आसनी से चढ़ सकता है. वीडियो में वह आसानी से नीचे उतरता हुआ भी दिखाई दे रहा है.

ड्राइवर ने क्रासिंग के लिए रैंप का किया इस्तेमाल
पुलिस के अधिकारी ने कहा कि वीडियो देखने से प्रतीत होता है कि यह घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार में हुई है और चालक को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम और जानकारी के लिए वीडियो का अध्ययन कर रहे हैं. ड्राइवर ने फुट ओवरब्रिज पर अपने ऑटोरिक्शा को चलाने के लिए रैंप का इस्तेमाल किया.’

वीडियो पर लोग अपनी अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग इसे पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे गलत बता रेहे हैं. इस वीडियो ट्विटर पर Roads of Mumbai के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि बस यही देखना बाकी था. वीडियो को अब तक 3 लाख 10 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जबकि पांच हजार के करीब लोगों ने इसे लाइक किया है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Tags: Maharashtra News, Palghar, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर