होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान, कहा-महाराष्‍ट्र में भाजपा-शिवसेना बना सकते हैं सरकार

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान, कहा-महाराष्‍ट्र में भाजपा-शिवसेना बना सकते हैं सरकार

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, महाराष्‍ट्र में बन सकती है बीजेपी और शिवसेना की सरकार.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, महाराष्‍ट्र में बन सकती है बीजेपी और शिवसेना की सरकार.

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद से ही ऐसे कयास लगाए ज रहे हैं कि महाराष्‍ट्र (Maharashtra) की राजनीति में बहुत जल्‍द बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

अधिक पढ़ें ...
     नई दिल्‍ली. महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात ने राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज कर दी है. इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) के एक बयान ने पिछले कई दिनों से चल रही सियासी चर्चाओं को और हवा दे दी है. दरअसल रामदास अठावले ने कहा कि महाराष्‍ट्र में पूर्व सहयोगी भाजपा और शिवसेना समेत अन्‍य दल मिलकर एक बार फिर सरकार बना सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि इस गठबंधन के बाद मुख्‍यमंत्री पद को आधे- आधे कार्यकाल के लिए शिवसेना के साथ बांटा जा सकता है.

    केंद्रीय मंत्री ने बताया कि इस मुद्दे पर भाजपा नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ उनकी बातचीत हो चुकी है और बहुत जल्‍द वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने में इस प्रस्‍ताव पर चर्चा करेंगे. रामदास अठावले का ये बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्‍ली आए थे.

    इसे भी पढ़ें :- PM मोदी से मिले उद्धव ठाकरे, कहा- मराठा आरक्षण समेत कई अहम मुद्दों पर हुई बात

    गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की थी. पीएम मोदी से मिलने के बाद उद्धव ठाकरे ने कहा कि पीएम ने हमारी सभी बातों को गंभीरता से सुना. उन्‍होंने बताया कि उनकी मुलाकात मराठा आरक्षण, जीएसटी समेत कई संवदेनशील मुद्दों पर हुई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने साफतौर पर कहा कि यह मुलाकात निजी थी, यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी. उन्‍होंने इस बात पर जोर दिया कि पीएम मोदी के साथ उनके अच्‍छे संबंध हैं. उन्‍होंने कहा, 'हम भले ही राजनीतिक रूप से साथ में नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हमारे संबंध टूट गए हैं. मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था. अगर मैं पीएम से निजी तौर पर मिलता हूं तो इसमें कुछ गलत नहीं है.'

    इसे भी पढ़ें :- PM मोदी से मुलाकात पर बोले उद्धव ठाकरे- मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था...

    संजय राउत के भी बदलते दिख रहे हैं सुर
    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच हाल ही में दिल्ली में हुई मुलाकात के बाद शिवसेना नेता संजय राउत के सुर भी बदले हुए नजर आ रहे हैं. संजय राउत ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मेादी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी देश और भाजपा के शीर्ष नेता हैं.

    Tags: BJP, Devendra Fadnavis, Maharashtra, Prime Minister Narendra Modi, Ramdas athawale, Shiv sena, Uddhav thackeray

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर