महाराष्ट्र फतह के लिए बीजेपी का 'मास्टर प्लान', पीएम मोदी 10 तो फडणवीस कर सकते हैं 100 सभाएं
Mumbai News in Hindi

महाराष्ट्र फतह के लिए बीजेपी का 'मास्टर प्लान', पीएम मोदी 10 तो फडणवीस कर सकते हैं 100 सभाएं
सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री की इस दौरान करीब 8 से 10 सभाएं होंगी. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की 12 सभाएं होने की संभावना है. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections ) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तैयारियों में झौंकी पूरी ताकत, 200 सभाएं और 3-3 हेलिकॉप्टर व चार्टर्ड प्लेन किराए पर मंगवाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 3:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों (Maharashtra Assembly Elections ) को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी कमर कस ली है. इसके लिए बीजेपी ने 'मास्टर प्लान' (Master Plan) भी तैयार कर लिया है. बताया जा रहा है कि सूबे की 288 सीटों को देखते हुए पार्टी 200 सभाएं करने जा रही है. सभाओं का पूरा प्लान तैयार हो चुका है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra fadnavis), केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और जेपी नड्डा सहित पार्टी के तमाम बड़े नेता इस प्रचार के लिए पहुंचेंगे.

सीएम के चेहरे पर लड़ा जाएगा चुनाव
बीजेपी यह पूरा चुनाव अभियान मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और सूबे के विकास कार्यों पर फोकस रखते हुए पूरा करेगी. इस दौरान करीब 100 सभाएं फडणवीस की होंगी. सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री की इस दौरान करीब 8 से 10 सभाएं होंगी. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की 12 सभाएं होने की संभावना है. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्रियों की सूची में राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर और सीएम योगी आदित्यनाथ भी कुछ ऐसे नाम हैं जो बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर महाराष्ट्र पहुंचेंगे.

संसाधन भी जुटाए
कम समय में प्रचार अभियान को पूरा करने की तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं. इसके लिए तीन हेलिकॉप्टर और तीन चार्टर्ड प्लेन भी किराए पर मंगवा लिए गए हैं. बीजेपी महाराष्ट्र के चुनाव को मेगा इवेंट बनाने की तैयारी कर रही है जिससे पूरे प्रदेश भर में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर कब्जा किया जा सके



(रिपोर्टः अभिषेक पाण्डेय)

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019: BJP के टिकट पर CM फडणवीस के PA लड़ेंगे चुनाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading