Home /News /maharashtra /

bjp leader kirit somaiya wife medha filed rs 100 crore defamation case against shivsena rajya sabha mp sanjay raut

मुश्किल में पड़े संजय राउत, BJP नेता की पत्नी ने दर्ज कराया 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा

भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा ने संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस किया है. (File Photo)

भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा ने संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस किया है. (File Photo)

संजय राउत ने मेधा किरीट सोमैया पर 100 करोड़ रुपये के टॉयलेट घोटाले का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि मीरा भायंदर नगर निगम के अधिकार क्षेत्र वाले इलाके में सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण में मेधा सोमैया और उनके पति ने 100 करोड़ रुपये का घोटाला किया है. मेधा सोमैया ने शिवसेना सांसद को जवाब देते हुए कहा था कि संजय राउत द्वारा लगाए गए आरोप निराधार और अपमानजनक हैं. मेरी छवि खराब करने के लिए वह ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने शिवसेना सांसद से माफी मांगने की बात कही थी.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा किरीट सोमैया ने सोमवार को शिवसेना के राज्य सभा सांसद संजय राउत के खिलाफ बाम्बे हाई कोर्ट में 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर ​कराया. दरअसल, संजय राउत ने मेधा किरीट सोमैया पर 100 करोड़ रुपये के टॉयलेट घोटाले का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि मीरा भायंदर नगर निगम के अधिकार क्षेत्र वाले इलाके में सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण में मेधा सोमैया और उनके पति ने 100 करोड़ रुपये का घोटाला किया है.

मेधा सोमैया ने शिवसेना सांसद को जवाब देते हुए कहा था कि संजय राउत द्वारा लगाए गए आरोप निराधार और अपमानजनक हैं. मेरी छवि खराब करने के लिए वह ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने शिवसेना सांसद से माफी मांगने की बात कही थी और ऐसा न करने पर संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कराने की चेतावनी दी थी. फिलहाल संजय राउत ने इस मुद्दे पर मेधा सोमैया से माफी नहीं मांगी है, जिसके बाद उन्होंने बाम्बे हाई कोर्ट में शिवसेना सांसद के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है.

आपको बता दें कि संजय राउत ने हाल में मेधा के पति और पूर्व भाजपा सांसद किरीट सोमैया पर आईएनएस विक्रांत मामले में घोटाले का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था, ‘भाजपा नेता ने आईएनएस विक्रांत को कबाड़ में जाने से बचाने के लिए जनता से चंदा मांगा था. इस चंदे से उन्होंने 57 करोड़ रुपये इकट्ठा किए थे. लेकिन जिस काम के लिए चंदा इकट्ठा किया गया वह पूरा नहीं हुआ, और किरीट सौमैया ने यह पैसा राज्यपाल के पास जमा करवाने की बजाय पार्टी फंड में डलवा दिया. किरीट सोमैया ने झूठ बोलकर जनता से पैसे लिए.’

संजय राउत ने कहा था कि सोमैया ने एक तरह का देशद्रोही कार्य किया है. ऐसे लोगों को महाराष्ट्र की जनता माफ नहीं करेगी. बहुत जल्द वह जेल की हवा खाएंगे. दूसरी तरफ, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने संजय राउत को जवाब देते हुए कहा था कि उद्धव ठाकरे सरकार गुंडागर्दी करती है, घोटाला करती है और हस्ताक्षर के बिना ही एफआईआर दर्ज करती है. उन्होंने कहा था कि बीते 12 महीनों से BJP लगातार उद्धव ठाकरे सरकार के घोटालों का पर्दाफाश कर रही है, इस वजह से शिवसेना और उसके नेता बौखलाए हुए हैं. हाल में खार पुलिस स्टेशन के पास शिव सैनिकों ने किरीट सोमैया की गाड़ी पर पथराव किया था, जिसमें उनको मामूली चोट आई थी.

Tags: MVA, Sanjay raut, Shivsena

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर