'दूसरी बीवी' के साथ बर्थडे मना रहे BJP MLA को पहली पत्नी ने पीटा, VIDEO वायरल

घटना के वक्त वहां मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो बनाया और यह वायरल हो गया. इसे देखने के बाद लोग जहां विधायक की निंदा कर रहे वहीं अर्चना के प्रति सहानुभूति जाहिर कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 7:45 PM IST
'दूसरी बीवी' के साथ बर्थडे मना रहे BJP MLA को पहली पत्नी ने पीटा, VIDEO वायरल
विधायक तोड़शाम की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 7:45 PM IST
महाराष्ट्र स्थित यवतमाल जिले के विधायक राजू तोडशाम और उनकी 'दूसरी पत्नी' को भीड़ ने सड़क पर जमकर पीटा. घटना उस वक्त हुई, जब विधायक तोडशाम अपनी 'दूसरी पत्नी' प्रिया शिंदे के साथ 42वां जन्मदिन मना रहे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इसी कार्यक्रम के दौरान विधायक की पहली पत्नी अर्चना और उनकी मां कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचीं और 'दूसरी पत्नी' पर टिप्पणियां कीं. कुछ देर तो यह मामला सिर्फ बातों तक सीमित रहा, लेकिन थोड़ी ही देर में बात मारपीट तक पहुंच गई. प्रिया शिंदे इस दौरान हाथ जोड़ कर चिल्लाती रहीं. जब तोडशाम ने प्रिया को बचाने की कोशिश की, तो लोगों ने उन पर भी हमला बोल दिया.

घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और विधायक के साथ प्रिया शिंदे को वहां से निकालने में सफल रही. प्रिया को तुरंत अस्पताल ले जाया गया.



यह भी पढ़ें: फेयरवेल स्पीच में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

एक स्कूल में टीचर अर्चना के लिए लोग न्याय की मांग कर रहे थे. घटना के वक्त वहां मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो बनाया और यह वायरल हो गया. इसे देखने के बाद लोग जहां विधायक की निंदा कर रहे वहीं अर्चना के प्रति सहानुभूति जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पीएम ने की खड़गे की तारीफ, बोले- मेरे भाषण को आपसे ही मिलता था खाद-पानी

इस पूरे घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए किसान नेता किशोर तिवारी ने कहा कि विधायक का इस तरह से दूसरी पत्नी के साथ सार्वजनिक रूप से बाहर आना 'निंदनीय' है. तिवारी ने कहा, 'उन्हें अपनी पत्नी के साथ न्याय करना चाहिए, जिससे उनकी आठ साल पहले शादी हुई थी और दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. अगर वह 48 घंटों में ऐसा करने में असफल रहते हैं, तो उनकी शिकायत प्रधानमंत्री मोदी से की जाएगी.'
Loading...

यह भी पढ़ें: राहुल पर मोदी की चुटकी: सुनते थे भूकंप आएगा, लेकिन 5 साल में नहीं आया

वहीं, बीजेपी के आदिवासी विंग के चीफ अंकित मैतान ने कहा- 'इस पूरे घटनाक्रम ने पार्टी को शर्मिंदा किया है. अगर तोडशाम इस पूरे घटना पर सामने नहीं आते हैं, तो उन्हें प्रधानमंत्री के साथ आगामी रैली में मंच साझा करने नहीं दिया जाएगा.'

यह भी पढ़ें: मोदी के दोबारा PM बनने की मुलायम के बयान पर राहुल बोले- मैं सहमत नहीं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर