अपना शहर चुनें

States

Tandav Controversy: तांडव वेब सीरीज़ के प्रोड्यूसर को BJP की चेतावनी- सॉरी से काम नहीं चलेगा, जेल भेजेंगे

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव
सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव

Tandav web series: बीजेपी के कई नेताओं का कहना है कि इस वेब सीरीज़ में महिलाओं का अपमान किये जाने के साथ एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को भड़काने की भी कोशिश भी की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 1:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमेज़ॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. वेब सीरीज़ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने गलतियों को लेकर माफी मांग ली है, लेकिन बीजेपी के कई नेताओं का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है. बीजेपी ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी दी है कि वो अगले 3 दिनों में वेब सीरीज़ को बनाने वाली कंपनी अमेजन के खिलाफ FIR दर्ज करवाए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनका 'तांडव' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा.

बीजेपी नेता राम कदम ने कहा, 'पिछले 5 घंटों से अमेज़न के साथ हमारी लगातार बातचीत का नतीजा ये रहा उन्हें माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा है, लेकिन आपको स्पष्ट करना चाहते हैं कि उनकी माफी पर्याप्त नहीं है. जब तक हम सभी को जेल नहीं भेज देते, तब तक हम अमेज़न के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे.'





ये भी पढ़ें:-इन सीन्स के कारण विवादों में घिर गई है 'तांडव' वेब सीरीज, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं ट्रोल
'ठाकरे सरकार को भावनाओं की परवाह नहीं'
बीजेपी मीडिया इकाई के प्रमुख विश्वास पाठक ने कहा कि उद्धव ठाकरे को तुरंत एक्शन लेने की जरूरत है. उन्होंने कहा. 'शिवसेना हिंदुत्व का मुद्दा भूल गई है. वो हिंदुओं की भावनाओं की परवाह नहीं करता है. वो अब ऐसी पार्टियों के साथ सत्ता में है जो भावनाओं का सम्मान नहीं करती हैं. अगर राज्य सरकार एफआईआर दर्ज नहीं करती है तो हम अपना विरोध तेज करेंगे.'

उत्तर प्रदेश में FIR
निर्देशक अली अब्बास जफर की नई वेब सीरीज 'तांडव' में हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान और जातिगत भावनाओं को भड़काने के का आरोप लगा है. इस फ़िल्म को तत्काल बैन करने की मांग की जा रही है. उत्तर प्रदेश में धर्मनगरी अयोध्या, मथुरा और काशी के साथ प्रयागराज में साधु-संतों समेत कई अन्य संगठनों ने भी इस फ़िल्म का खुला विरोध करते हुए इसके खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है. इसे देखते हुए लखनऊ पुलिस द्वारा हजरतगंज कोतवाली में वेब सीरीज तांडव को बनाने और रिलीज़ कराने वालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज