महाराष्ट्रः एनसीपी नेता नवाब मलिक बोले, एमवीए अगर तय कर ले तो बीजेपी खाली हो जाएगी

राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मलिक ने कहा कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.
राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मलिक ने कहा कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि भाजपा के कुछ नेता राकांपा में शामिल होने के इच्छुक हैं और इसका ‘ट्रेलर जल्दी ही सबके सामने आएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 8:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता और महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री नवाब मलिक ने शुक्रवार को कहा कि अगर महा विकास अघाड़ी (एमवीए) तय कर ले तो बीजेपी ‘खाली’ हो जाएगी, लेकिन गठबंधन का ऐसा कुछ भी करने का कोई इरादा नहीं है.

मलिक ने कहा कि भाजपा के कुछ नेता राकांपा में शामिल होने के इच्छुक हैं और इसका ‘ट्रेलर जल्दी ही सबके सामने आएगा. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे नीत राज्य सरकार शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा गठबंधन की सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस सहित भाजपा नेताओं द्वारा किए गए दावों कि एमवीए सरकार आंतरिक झगड़ों की वजह से गिर जाएगी’ के संदर्भ में राज्य में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने ट्विटर पर यह प्रतिक्रिया दी.

राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मलिक ने कहा कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी क्योंकि वह ‘‘एकजुट होकर न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर काम कर रही है.’’उन्होंने कहा, ‘‘तीनों दलों की विचारधारा अलग है, लेकिन कोई पार्टी अपनी विचारधारा छोड़कर कर सरकार में शामिल नहीं हुई है.’’



बीजेपी विधायक हमारी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं
विस्तार से कुछ बताए बगैर मलिक ने दावा किया, ‘‘अगर हम तय करेंगे तो भाजपा खाली हो जाएगी, लेकिन हम ऐसा नहीं करना चाहते हैं. भाजपा के कुछ विधायक हमारी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं. ट्रेलर जल्दी रिलीज होगा.’’ हाल ही में भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने राकांपा का हाथ थामा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज