Home /News /maharashtra /

मुंबई: BMC चुनाव से पहले शिवसेना ने किया बड़ा दावा, BJP को लग सकता है झटका

मुंबई: BMC चुनाव से पहले शिवसेना ने किया बड़ा दावा, BJP को लग सकता है झटका

2022 में होने हैं बीएमसी चुनाव. (File pic)

2022 में होने हैं बीएमसी चुनाव. (File pic)

BMC Elections: बीएमसी में स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन और शिवसेना नेता यशवंत जाधव ने दावा किया है कि बीजेपी के 15 से 20 नगरसेवक शिवसेना के संपर्क में हैं.

मुंबई. मुंबई (Mumbai) में बृहन्‍मुंबई महानगर पालिका (BMC) चुनाव की सुगबुगाहट अभी से शुरू हो चुकी है. देश की सबसे अमीर महानगर पालिका बीएमसी का चुनाव (BMC Elections) अगले साल 2022 में फरवरी में होना है. अभी से बीएमसी चुनावों को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों में चर्चा शुरू हो गई है. इसी सिलसिले में बीएमसी पर कई सालों से राज कर रही शिवसेना ने बड़ा दावा किया है.

बीएमसी में स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन और शिवसेना नेता यशवंत जाधव ने दावा किया है कि बीजेपी के 15 से 20 नगरसेवक शिवसेना के संपर्क में है. शिवसेना नेता यशवंत जाधव ने यह भी दावा किया है कि वे सभी बीजेपी से खुश नहीं हैं.

इस मुद्दे पर बीएमसी स्डैंडिंग कमेटी के चेयरमैन और शिवसेना नेता यशवंत जाधव ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके यह जानकारी दी. जिसके बाद बीजेपी की प्रतिक्रिया आना लाजिमी था. बीजेपी की तरफ से विनोद मिश्रा का कहना है कि शिवसेना नेता यशवंत जाधव ने दिवाली से पहले एक फुस्का बम छोड़ा है कि बीजेपी के  नगरसेवक शिवसेना के संपर्क में है. यह गलत है. शिवसेना ने कोरोना के समय कितने घोटाले किए हैं, उस पर बात करें.

बता दें कि बीएमसी में कुल 227 सीटें हैं. माना जा रहा है की सभी बड़ी राजनीतिक पार्टियां बीएमसी के सभी 227 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का विचार बना रही हैं. महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार है, जिसमें शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी हैं. लेकिन सूत्रों के मुताबिक सभी पार्टियां बीएमसी में अकेले चुनाव लड़ने के विचार में हैं.

Tags: BJP, BMC, BMC Elections 2022, Mumbai, Shiv sena

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर