Home /News /maharashtra /

bmc send notice to mp navneet rana and her husband

सांसद नवनीत राणा की बढ़ी मुश्किलें, BMC ने दूसरी बार भेजा नोटिस, अवैध निर्माण को तोड़ने पर लिया जा सकता है फैसला

अमरावती से सांसद नवनीत राणा को बीएमसी ने एक बार फिर से नोटिस भेजा है. (फोटो-ANI)

अमरावती से सांसद नवनीत राणा को बीएमसी ने एक बार फिर से नोटिस भेजा है. (फोटो-ANI)

BMC Notice To Navneet Rana. महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की मुश्किलें थमती हुई नजर नहीं आ रही हैं. इसी कड़ी में बीएमसी (बृहनमुंबई महानगर पालिका) ने अब राणा दंपत्ति को दूसरा नोटिस भेजा है.

मुंबई. महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की मुश्किलें थमती हुई नजर नहीं आ रही हैं. इसी कड़ी में बीएमसी (बृहनमुंबई महानगर पालिका) ने अब राणा दंपत्ति को दूसरा नोटिस भेजा है. इसके बाद राणा दंपत्ति ने शुक्रवार की बीती शाम को नोटिस का जवाब दिया, जिससे बीएमसी संतुष्ट नजर नहीं आई. इसके चलते बीएमसी ने दोबारा नोटिस भेजा है. इस नोटिस का जवाब राणा दंपत्ति को 7 दिन के भीतर देना होगा. वहीं अगर बीएमसी उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हुई तो उनके घर पर हुए अवैध निर्माण को तोड़ने के मामले में आखिरी फैसला ले सकती है. बता दें कि मुंबई के खार इलाके में राणा परिवार का एक फ्लैट है, जिसमें अवैध निर्माण का शक बीएमसी को है.

इस मामले में 4 मई को महानगर पालिका के अधिकारियों ने नवनीत राणा के घर का मुआयना भी किया था. हालांकि इस कार्रवाई से पूर्व राणा दंपत्ति को बीएमसी ने नोटिस भी भेजा था. बता दें कि हनुमान चालीसा विवाद में मुंबई सत्र न्यायालय ने राणा दंपत्ति को कुछ शर्तों के साथ जमानत दी थी. इसमें मुख्य शर्त यह थी कि वह मीडिया से बात नहीं करेंगी. वहीं जेल से बाहर आने के बाद नवनीत राणा ने सीने, गले में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Tags: BMC, Maharashtra, Navneet Rana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर