LIVE NOW

Bollywood Drugs Case: करण जौहर की पार्टी पर NCB की नजर, रकुलप्रीत से पूछे इससे जुड़े सवाल

Drugs Case Live Updates: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स मामले (Drugs Case) में एनसीबी की टीम अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को पूछताछ कर रही है. वहीं धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के घर पर रेड डालकर एनसीबी की टीम ने मारीजुआना बरामद किया है.

Hindi.news18.com | September 26, 2020, 12:29 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 26, 2020

हाइलाइट्स

8:40 pm (IST)

इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, 'केस था कि क्या किसी मात्रा में ड्रग्स की रिकवरी हो सकी है? जिससे सजा की अवधि के बारे में आगे की कार्रवाई हो सके, जो 1 साल से लेकर 10 साल तक हो सकती है. लेकिन नारकोटिक्स सीजर का कुछ पता नहीं लेकिन कई लोगों को बुलाया जा रहा है. इस ड्रग्स मामले में खरीद या इसे बेचने का केस है तो ये सिर्फ रिया और उनके भाई पर हो सकता है. ऐसे में पूरे बॉलीवुड को बुलाने का क्या मतलब है? 

8:34 pm (IST)

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा एनसीबी दफ्तर से निकल गई हैं. करिश्मा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. करिश्मा की ये पूछताछ 6 घंटे चली.

7:09 pm (IST)


एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, रकुलप्रीत ने ड्रग्स लेने से साफ इनकार किया है. इसके साथ ही रकुल ने ड्रग्स पेडलर्स से कनेक्शन होने की बात को भी नकारा है. 

5:12 pm (IST)
4:07 pm (IST)

NCB सूत्रों के मुताबिक रकुलप्रीत से हुई पूछताछ के दौरान 2019 में करण जौहर की पार्टी के बारे में कुछ जानकारी मिली है, जिसके बाद केपीएस मल्होत्रा एनसीबी दफ्तर में चल रही क्षितिज और अनुभव से पूछताछ में शामिल हुए हैं.

 

3:40 pm (IST)

रकुलप्रीत ने एनसीबी को बताया कि रिया चैट में अपना सामान मंगवा रही थीं. रकुलप्रीत ने बताया कि रिया का सामान (ड्रग्स) मेरे घर था. 

3:37 pm (IST)

 एनसीबी को बड़ी जानकारी हाथ लगी है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जिस व्हाट्सअप ग्रुप में ड्रग्स को लेकर बातचीत होती थी उस ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण थीं. एनसी​बी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस ग्रुप को साल 2017 में बनाया गया था और इस ग्रुप में दीपिका, जया शाह और करिश्मा प्रकाश शामिल थीं

3:19 pm (IST)

टिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो कहती हैं- इस वक़्त मनोरंजन उद्योग को बदनाम किया जा रहा है, क्योंकि कुछ चुनिंदा लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं. इसलिए मैंने अपना ड्रग टेस्ट करवाया है, जो नेगेटिव आया है.


3:16 pm (IST)

एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने एक अनोखा क़दम उठाया है. टिया ने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को बदनामी से बचाने के लिए अपना ड्रग टेस्ट करवाया और इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक कर दी.

LOAD MORE
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स एंगल (Drugs Case) सामने आने के बाद जिस तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं, वो चौंकाने वाले हैं. NCB ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह समेत अन्‍य को ड्रग्‍स केस में समन जारी किया है. इस मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत आज एनसीबी के सामने पेश होंगी और उनके सवालों का जवाब देंगी.

एनसीबी पहले गुरुवार को ही एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ करने वाली थी. लेकिन रकुलप्रीत की ओर से कहा गया कि उन्‍हें समन नहीं मिला है. इसके बाद एनसीबी ने भी मामले में प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बताया कि कुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की. उन्हें कई प्लेटफॉर्म्स पर कॉन्टैक्ट किया गया. लेकिन रकुल की तरफ से किसी भी तरह का कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया गया.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितंबर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर जबकि सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को 24 सितंबर यानी आज पूछताछ होनी है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज