Bollywood Drugs Case: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला NCB दफ्तर पहुंचीं, पूछताछ जारी

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो NDPS एक्ट में आते है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर गैब्रिएला से भी पूछताछ होनी है.
अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो NDPS एक्ट में आते है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर गैब्रिएला से भी पूछताछ होनी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी की रडार पर हैं. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो NDPS एक्ट में आते है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर गैब्रिएला से भी पूछताछ होनी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 8:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) से जुड़े ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) को लेकर भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच कर रही है. NCB ने हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की थी. इस मामले में आज अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriade) से NCB पूछताछ हो रही है. देमित्रियाद के अलावा आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी पूछताछ होगी. वहीं, अर्जुन रामपाल को 12 नवंबर को एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर होना है.

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो NDPS एक्ट में आते है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर गैब्रिएला से भी पूछताछ होनी है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी की रडार पर हैं.





बीते दिनों अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद के भाई एजिसियालोस को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हिरासत में लिया था. ग्रैब्रिएला के भाई के घर से भी एनसीबी को कुछ बैन मेडिसिन मिले थे. बता दें कि एनसीबी (NCB) ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर परत खोलना शुरू कर दिया है. अर्जुन के घर हुए छापेमारी में एनसीबी ने कुछ डिजिटल डिवाइस भी सीज की हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज