क्षितिज प्रसाद का आरोप- NCB अफसर ने कहा करण जौहर को फंसा दो, हम तुम्हें छोड़ देंगे

Bollywood Drugs Case: धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद ने एनसीबी पर लगाए गंभीर आरोप. (Photo: Instagram)
Bollywood Drugs Case: धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद ने एनसीबी पर लगाए गंभीर आरोप. (Photo: Instagram)

Bollywood Drugs Case: बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को गिरफ्तार किया था. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक क्षितिज के घर पर छापे के दौरान गांजा भी बरामद किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 11:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स की बात सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के हाथ लगे फिल्म प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) ने जांच एजेंसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया है कि एनसीबी के अधिकारियों ने प्रोड्यूसर को ब्लैकमेल और परेशान कर जबरदस्ती फर्जी बयान पर साइन लिए हैं. वकील ने हाईकोर्ट को बताया कि क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के दौरान करण जौहर और उनके टॉप के एक्ज़ीक्यूटिव्स को फंसाने के लिए जोर-जबरदस्ती की गई. उन्होंने जांच एजेंसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने क्षितिज से कहा कि अगर वो करण जौहर, सोमेल मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज या राहिल का नाम ले लेंगे तो वो उन्हें छोड़ देंगे.

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार किया था. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक क्षितिज के घर पर छापे के दौरान गांजा भी बरामद किया गया था. हालांकि क्षितिज के वकील की ओर से कहा गया है कि जांच एजेंसी ने उन पर दबाव बनाया है कि वह इस बात को कबूल करें कि वो, करण जौहर और उनकी टीम ड्रग्स लेती है.

क्षितिज के वकील ने कहा कि जांच टीम के बहुत दबाव बनाने पर भी उन्होंने बात नहीं मानी क्योंकि वह निजी तौर पर किसी को भी नहीं जानते हैं. उन्होंने कहा कि क्षितिज किसी को भी झूठे आरोप में नहीं फंसाना चाहते हैं. क्षितिज के वकील सतीश मानशिंदे ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भी कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े ने क्षितिज प्रसाद को धमकाया कि अगर वे स्टेटमेंट पर साइन नहीं करेंगे तो उन्हें न उनके परिवार से बात करने दी जाएगी, न ही वकील से.
इसे भी पढ़ें :- क्षितिज रवि प्रसाद के वकील का आरोप, टार्चर करके NCB ने जबर्दस्ती लिए बयान



करण जौहर ने क्षितिज प्रसाद के धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़े होने की बात को नकारा
वकील सतीश मानशिंदे ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े ने क्षितिज से अपनी कुर्सी के पास जमीन पर बैठने को कहा और उनके चेहरे के सामने अपना जूतों वाला पैर रखकर कहा कि यही उनकी असली औकात है. इसके बाद वहां मौजूद जांच टीम के अन्य सदस्य हंसने लगे. बता दें कि पिछले दिनों इस पूरे मामले में करण जौहर ने क्षितिज प्रसाद के अपनी कंपनी- धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़े होने के दावे को खारिज किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज