अपना शहर चुनें

States

Drugs Case: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद को NCB का नोटिस

 नवाब नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ समीर खान की शादी हुई है. (PTI)
नवाब नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ समीर खान की शादी हुई है. (PTI)

मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCY) का नोटिस भेजा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 9:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन केस (Bollywood Drugs Case) में अब महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के रिश्तेदार का नाम सामने आया है. ड्रग्स केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उद्धव ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामा समीर खान (Sameer Khan) को नोटिस भेजा है और पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया है. नवाब नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ समीर खान की शादी हुई है.

मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में समीर खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का नोटिस भेजा गया है. कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, समीर खान और ड्रग्स पैडलर करन सजनानी के बीच 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी.

BMC ने बॉम्बे हाईकोर्ट से कहा- अवैध निर्माण के मामले में आदतन अपराधी हैं सोनू सूद



ड्रग्स केस में बॉलीवुड से लेकर टीवी कलाकारों तक एनसीबी ने शिकंजा कसा है. मेकअप आर्टिस्ट से लेकर कॉमेडी कलाकारों तक की गिरफ्तारी हुई है. ड्रग्स कारोबारी हों या इस्तेमाल करने वाले सभी से पूछताछ की गई है. महाराष्ट्र से बाहर निकलें तो ताजा मामले में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में एनसीबी की टीम ने पूर्व मंत्री के बेटे को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था.


जेडीयू नेता और पूर्व मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी
दक्षिण भारत के हाई-प्रोफाइल मामले में कर्नाटक के पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीवाराज अल्वा (Jeevaraj Alva ) के बेटे आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी (NCB) अधिकारियों ने ड्रग पेडलर्स के नेटवर्क पर तगड़ी चोट की है. वहीं नशे के सप्लायर्स और पार्टी ऑर्गनाइजरों पर भी शिकंजा कसा है. आदित्य अल्वा पांच महीने से फरार था जिसे पुलिस ने गोपनीय सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार किया.

सुशांत सिंह के ड्रीम प्रोजेक्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर की तलाश
पिछले साल जून में अपने अपार्टमेंट में मृत मिले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अब उनके पूर्व ड्रीम प्रोजेक्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश है. एंटी-ड्रग एजेंसी को शक है कि पवार का हाथ सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में है.

एजेंसी को ऋषिकेश पवार की घर की तलाशी के दौरान उनके लैपटॉप में कुछ संदिग्ध इंट्री मिली थी, जिसके बाद NCB ने उन्हें समन भेजकर पेश होने के लिए कहा था लेकिन ऋषिकेश पवार नही आए. पवार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है इसलिए अब NCB उनकी तलाश कर रही है.

अनुष्का-विराट के घर नन्ही परी के आते ही सोशल मीडिया पर फिर छाए तैमूर, देखें मजेदार मीम्स

पवार के नाम पर इसलिए भी जोर है क्योंकि सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत ने भी अपने बयान में ऋषिकेश का नाम लिया था और आरोप है कि वो सुशांत को ड्रग्स सप्लाई में शामिल था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज