Home /News /maharashtra /

Drugs Case: देखें करण जौहर की पार्टी का वो VIDEO, जिस पर है NCB की नजर

Drugs Case: देखें करण जौहर की पार्टी का वो VIDEO, जिस पर है NCB की नजर

Bollywood Drugs Case: साल 2019 में करण जौहर के घर पर हुई पार्टी को लेकर मचा था हंगामा. वीडियो सौजन्य @mssirsa

Bollywood Drugs Case: साल 2019 में करण जौहर के घर पर हुई पार्टी को लेकर मचा था हंगामा. वीडियो सौजन्य @mssirsa

Bollywood Drugs Case: ड्रग्स केस में शनिवार को जिस तरह से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ हुई उसे देखने से लगता है कि बॉलीवुड (Bollywood) के कई और सितारे भी NCB की रडार में आ सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स (Drugs) एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. ड्रग्स केस में शनिवार को जिस तरह से दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ हुई उसे देखने से लगता है कि बॉलीवुड (Bollywood) के कई और सितारे भी एनसीबी की रडार में आ सकते हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है साल 2019 में करण जौहर ( Karan Johar) के घर पर हुई एक पार्टी का वीडियो. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था और कहा जा रहा था कि पार्टी में कई सितारों ने ड्रग्स ले रखी है.

    बता दें कि कुछ दिन पहले ही शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक मजजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर के घर पर हुई पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास एक शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में उन्होंने इस पूरे मामले की जांच करने की अपली करते हुए कहा था कि करण जौहर के घर पर पिछले साल ड्रग्स पार्टी हुई थी.



    सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम को इस वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट मिल गई है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक फॉरेंसिक रिपोर्ट में वीडियो सही पाया गया है. वीडियो में 10 से 12 बॉलीवुड के बड़े सितारे नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद एनसीबी के बड़े अधिकारियों ने इस पर बैठक की है. एनसीबी के पिछले एक्शन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में इस मामले में कई फिल्मी सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

    इसे भी पढ़ें :- NCB ने जब्त किए दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के मोबाइल फोन, वजह का हुआ खुलासा!

    क्षितिज रवि प्रसाद को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है एनसीबी
    बता दें कि एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. खबर है कि एनसीबी की रेड के दौरान उनके घर से जांच टीम को थोड़ी मात्रा में गांजा मिला था.

    इसे भी पढ़ें :- ड्रग्स केस: NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की

    क्षितिज के खिलाफ रकुलप्रीत ने दिया था बयान
    एनसीबी की टीम ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ में बताया था कि धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद रेगुलर ड्रग्स खरीदता था और कई सेलिब्रिटीज को सप्लाई किया करता था. रकुलप्रीत ने बताया था कि क्षितिज ने ड्रग्स के लिए उसे भी अप्रोच किया था.

    Tags: Bollywood, Karan johar, NCB, Sushant Singh, Sushant singh Rajput, Sushant Singh Rajput Case, Sushant singh rajput death

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर