फॉरेंसिक रिपोर्ट में सही पाया गया करण जौहर के घर हुई पार्टी का वीडियो, NCB की रडार पर कई स्टार्स- सूत्र

दीपिका पादुकोण सारा अली खान और श्रद्धा कपूर (Photo Credit- Viral Bhayani)
दीपिका पादुकोण सारा अली खान और श्रद्धा कपूर (Photo Credit- Viral Bhayani)

बता दें कि 2019 में करण जौहर (Karan Johar) के घर हुई इस पार्टी की जांच एनसीबी से कराए जाने की शिकायत की गई थी. इस पार्टी को लेकर काफी बवाल हुआ था और कहा गया था कि पार्टी में कई बॉलीवुड (Bollywood) सितारों ने ड्रग्स (Drugs) ली थी. हालांकि करण जौहर और अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड (Bollywood) लगातार जांच एजेंसियों के निशाने पर है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान जहां ड्रग्स एंगल (Drugs) सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल में हैं तो वहीं अब इससे जुड़े कई स्टार्स नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर आ गए हैं. अब खबर आई है कि साल 2019 में बॉलीवुड की जिस पार्टी का वीडियो सामने आया था, उसकी फॉरेंसिक रिपोर्ट (Forensic Report) आ गई है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक फॉरेंसिक रिपोर्ट में वीडियो सही पाया गया है.

बता दें कि 2019 में करण जौहर के घर हुई इस पार्टी की जांच एनसीबी से कराए जाने की शिकायत की गई थी. इस पार्टी को लेकर काफी बवाल हुआ था और कहा गया था कि पार्टी में कई सितारों ने ड्रग्स ली थी. हालांकि करण जौहर और अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया था. सुशांत की मौत के बाद अब एनसीबी ने इस वीडियो की सच्चाई जानने के इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा था. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गई है और वीडियो को सही पाया गया है. वीडियो में 10 से 12 बॉलीवुड के बड़े सितारे नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद एनसीबी के बड़े अधिकारियों ने इस पर बैठक की है.

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी जिस तरह से जांच कर रही है उसे देखने के ​बाद लगता है कि वीडियो देखने के बाद अब एनसीबी और भी स्टार्स को पूछताछ के लिए जल्द ही समन भेज सकती है. बता दें कि एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. खबर है कि एनसीबी की रेड के दौरान उनके घर से जांच टीम को थोड़ी मात्रा में गांजा मिला था.

इसे भी पढ़ें :- ड्रग्स केस: NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की



रकुलप्रीत ने एनसीबी को बताए थे अहम राज
एनसीबी की टीम ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ में बताया था कि धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद रेगुलर ड्रग्स खरीदता था और कई सेलिब्रिटीज को सप्लाई किया करता था. रकुलप्रीत ने बताया था कि क्षितिज ने ड्रग्स के लिए उसे भी अप्रोच किया था.

इसे भी पढ़ें :- NCB ने जब्त किए दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के मोबाइल फोन, वजह का हुआ खुलासा!

दीपिका, सारा और श्रद्धा से एनसीबी ने की पूछताछ
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए. एजेंसी इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई. इससे पहले, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी के कोलाबा स्थित अतिथिगृह में पूछताछ की गई थी और वह भी अपना बयान दर्ज करवाने के बाद चली गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज