कंगना मामले में BMC को बॉम्बे हाईकोर्ट की फटकार, कहा-जवाब देने में क्यों हो रही देर?

कंगना मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज बीएमसी को जमकर फटकार लगाई.
कंगना मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज बीएमसी को जमकर फटकार लगाई.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित बंगले में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (Brihanmumbai Municipal Corporation) द्वारा अवैध निर्माण ढहाए जाने की सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay high court) ने कहा मानसून में आप टूटी इमारत को इस तरह से नहीं छोड़ सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 2:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित बंगले में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (Brihanmumbai Municipal Corporation) द्वारा अवैध निर्माण ढहाए जाने के मामले की सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay high court) ने बीएमसी को जमकर फटकार लगाई है. हाईकोर्ट ने बीएमसी से कहा ​है कि मानसून में आप टूटी इमारत को इस तरह से नहीं छोड़ सकते हैं. कोर्ट ने बीएमसी से कहा कि जब बंगला तोड़ने की बात आई थी तो आपने बहुत तेजी दिखाई थी लेकिन जब जवाब देने की बात आई तो आप लोग इतना सुस्त क्यों पड़ गए?

सुनवाई के दौरान बीएमसी के वकील ने कहा कि उन्हें इस मामले में जवाब देने के लिए अभी दो दिन का और समय चाहिए. इस पर जस्टिस कठावला नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि किसी का घर तोड़ दिया गया है और हम उस ढांचे को बरसात के मौसम में इस तरह से नहीं रहने दे सकते हैं. कोर्ट ने कहा कि वैसे तो आप लोग बहुत तेज हैं लेकिन जब आप पर आरोप लगते हैं और आप लोगों से जवाब मांगा जाता है तो आप लोग पांव खींचने लगते हैं. कोर्ट ने कल दोपहर 3 बजे तक का समय दिया.

सुनवाई के दौरान कंगना के वकील पर भी जस्टिस कठावला नाराज हुए. जज ने याचिका के ठीक नहीं होने पर नाराजगी दिखाई तो कंगना का पक्ष रख रहे एडवोकेट वीरेन सराफ ने माफी मांगी और कहा कि इसे जल्द से जल्द ठीक किया जाएगा.
इसे भी पढ़ें :- कंगना रनौत को बीएमसी का एक और करारा झटका! खार वेस्ट वाले घर में 'अवैध निर्माण' को लेकर भेजा नोटिस



बता दें कि कंगना रनौत ने मामले की सुनवाई से पहले एक ट्वीट किया था और लिखा, 'उद्धव ठाकरे, संजय राउत और बीएमसी, जब मेरा घर ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से तोड़ रहे थे, उस वक्त उतना ध्यान इस बिल्डिंग पर दिया होता तो आज लगभग पचास लोग जीवित होते, इतने जवान तो पुलवामा में पाकिस्तान ने नहीं मरवाए जितने मासूमों को आपकी लापरवाही मार गई, भगवान जाने क्या होगा मुंबई का.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज