Home /News /maharashtra /

लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रख बीजेपी विधायक ने जन्मदिन पर 200 लोगों को बांटा अनाज, FIR दर्ज

लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रख बीजेपी विधायक ने जन्मदिन पर 200 लोगों को बांटा अनाज, FIR दर्ज

बीजेपी विधायक दादाराव केचे

बीजेपी विधायक दादाराव केचे

लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के नियम को तोड़ने के आरोप में बीजेपी विधायक दादाराव केचे पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

    वर्धा. कोरोना वायरस (Coronavirus)  के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पूरे देश में 21 दिनों के लॉक डाउन (Lockdown) की घोषणा की है. ज्यादातर लोग प्रधानमंत्री मोदी की कोरोना वायरस को हराने की इस मुहिम में उनका साथ ले रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन के नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं कर रहे हैं.

    लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखने में अब महाराष्ट्र के वर्धा जिले के भाजपा विधायक का भी नाम जुड़ गया है. वर्धा के सब डिविजनल अधिकारी हरीश धार्मिक के मुताबिक बीजेपी विधायक दादाराव केचे ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए अपने जन्मदिन पर करीब 200 लोगों के बीच अनाज बंटवाया.



    नियम तोड़ने के आरोप में केचे पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इस तरह के किसी भी काम के लिए प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली थी.

    इसे भी पढ़े :- 1 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, करेंगे ये काम

    बताया जाता है कि विधायक दादाराव केचे के जन्मदिन पर मुफ्त में अनाज लेने लिए कम से कम 100 लोग एकत्रि​त हो गए थे. इस बात की खबर जैसे ही पुलसि और प्रशासन को लगी उन्होंने वहां पहुंचकर सभी को तितर बितर कर दिया. हालांकि​ विधायक ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि ये सब मेरे ​खिलाफ राजनीतिक सा​जिश है. बता दें कि देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है जो 14 अप्रैल तक रहेगा. इस दौरान लोगों को घरों से बाहर निकलने पर रोक है.

    इसे भी पढ़े :-

    Tags: BJP, Corona, Corona positive, Corona Virus, Maharashtra, Narendra modi, Pm narendra modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर