मुंबई के बांद्रा में चार मंजिला इमारत का हिस्सा गिरा; 1 व्यक्ति की मौत, 5 घायल

बांद्रा में घटना स्थल पर मौजूद दमकल कर्मी (ANI)

बांद्रा में घटना स्थल पर मौजूद दमकल कर्मी (ANI)

Mumbai News: मुंबई के बांद्रा में एक इमारत का एक हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 5 लोग घायल गए.

  • Share this:

मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई स्थित बांद्रा में एक इमारत का एक हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 5 लोग घायल गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे. इस बात की जानकारी कांग्रेस विधायक ज़ीशान सिद्दीकी ने दी है.

समाचार लिखे जाने तक मलबों में लोगों के राहत और बचाव का कार्य जारी था. आशंका है कि कुछ और लोगों के मलबे में दबे हो सकते हैं. उधर, विधायक सिद्दीकी ने ट्वीट कर बताया कि मुंबई नगर निगम से मौके पर तीन लोगों को भेजने का अनुरोध किया गया, लेकिन अभी तक केवल दो कर्मचारी ही पहुंचे हैं. फिलहाल स्थानीय लोगों की मदद से यहां काम चल रहा है.

यह लोग हुए घायल

वहीं बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने जानकारी दी कि बांद्रा पूर्व के खेरवाड़ी रोड इलाके में तड़के 1.45 बजे एक घर की दीवार गिर गई. इस हादसे में 17 लोगों को बचाया गया. घटना में कम से कम पांच लोग घायल हुए हैं.
उन्होंने बताया कि वी एन देसाई अस्पताल के अधिकारियों ने सूचना दी कि  28 वर्षीय रियाज अहमद () को जब अस्पताल लाया गया तबतक उसकी मौत हो चुकी थी जबकि अन्य व्यक्ति 21 वर्षीय नूरल हक हैदर अली सैयद को हल्की चोट आयी थी. अस्पताल की स्टाफ नर्स  हर्षदा ने News18 को बताया कि सलमान अतीक खान, राहुल मोहन खोत, रोहन मोहन खोत और लता मोहन खोत भी इस घटना में घायल हुए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज