पुणे में भीषण हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में 9 लोगों की मौके पर ही मौत

तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हुई कार डिवाइडर को पार कर दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से भिड़ी.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 12:00 PM IST
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 12:00 PM IST
महाराष्ट्र के पुणे में शुक्रवार देर रात भीषण हादसा हो गया. कदम वकवस्ती गांव के पास पुणे-शोलापुर हाईवे पर एक कार और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार सवार 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को स्‍थानीय लोगों की मदद से कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि सभी मृतक पुणे के यावत गांव के निवासी हैं.




तेज रफ्तार बनी मौत का कारण
स्‍थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 1 बजे कार शोलापुर की तरफ जा रही कार की रफ्तार काफी तेज थी. इस दौरान अचानक कार लहराने लगी और चालक का उस पर नियंत्रण नहीं रहा. जिसके बाद वह डिवाइडर पार कर पुणे की तरफ जा रहे एक ट्रक में घुस गई. इसके बाद कार सवारों को बचाने के लिए लोग वहां दौड़े लेकिन भिड़ंत इतनी तेज थी कि सभी की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. मृतकों की पहचान अक्षय भारत वाईकर, विशाल सुभाष यादव, निखिल चंद्रकांत वाबळे, सोनू ऊर्फ नूर महमद अब्बास दाया, परवेज आशपाक अत्तार, शुभम रामदास भिसे, अक्षय चंद्रकांत घिगे, दत्ता गणेश यादव और जुबेर अजिज मुलांनी मयता के तौर पर हुई है. सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें - शिवसेना के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं ये पुलिस अफसर

...जब ट्रेन रोककर पटरियों पर पेशाब करने लगा ड्राइवर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Pune से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 8:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...