लाइव टीवी

रेलवे स्टेशन पर लड़कियों को Kiss करके भागने वाला CCTV की मदद से हुआ गिरफ्तार
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 4:00 PM IST
रेलवे स्टेशन पर लड़कियों को Kiss करके भागने वाला CCTV की मदद से हुआ गिरफ्तार
रेल्वे स्टेशन पर लड़कियों को Kiss कर भाग जाता था

सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) देखने के बाद पता चला की माटुंगा रेलवे स्टेशन पर इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है लेकिन किसी ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 4:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के माटुंगा (Matunga) में एक सीसीटीवी फुटेज के सामने आने से बेहद हैरान करने वाली घटना का पता चला है. यह घटना माटुंगा रेलवे स्टेशन की है, जहां एक अनजान व्यक्ति राह चलती लड़की को किस कर के भाग जाता है. NDTV इंडिया के अनुसार ये सीसीटीवी फुटेज 25 जनवरी का है. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला की वहां पर इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है लेकिन किसी ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. एक लड़की के शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे पकड़ लिया है. इसका नाम राजिउर खान बताया जा रहा है, जो एंटोप हिल का रहने वाला है. मुंबई पुलिस ने बताया कि राजिउर से जब पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने उसके ऊपर जेब काटने का आरोप लगाया है.


शिकायत दर्ज कराने वाली महिला के सामने न आने से आरोपी के ऊपर छेड़छाड़ का मामला दर्ज नहीं किया गया है. सिर्फ चोरी के आरोप में उसे जमानत मिल गई, लेकिन पुलिस ने आगे इस तरह की घटना न हो इसके लिए फुट ओवर ब्रिज पर निगरानी बढ़ा दी.



आरोपी का मकसद लोगों की जेब काटना था, इसी बहाने वो लोगों का सामन चुरा लेता था. मुंबई सेंट्रल पुलिस ने आगे ऐसा ना करने के लिए एक बॉन्ड भरवाया उसके बाद जमानत दे दी.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र होगा 1 मई से सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त,आदित्य ठाकरे ने दिये निर्देश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 3:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर