Home /News /maharashtra /

आर्यन केस में छगन भुजबल का तंज, कहा- BJP में शामिल हो जाएं शाहरुख तो शक्‍कर में बदल जाएगी ड्रग्‍स

आर्यन केस में छगन भुजबल का तंज, कहा- BJP में शामिल हो जाएं शाहरुख तो शक्‍कर में बदल जाएगी ड्रग्‍स

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्‍स केस में पकड़ा है. (File pic)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्‍स केस में पकड़ा है. (File pic)

Drugs Case: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने आरोप लगाया है कि एनसीबी शाहरुख खान के पीछे पड़ी है.

    बीड. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने क्रूज जहाज (Crusie Drugs Case) पर मादक पदार्थ जब्त होने के मामले में शनिवार को भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि प्रसिद्ध अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भगवा पार्टी में शामिल हो जाएं तो ”मादक पदार्थ शक्कर” बन जाएंगे. गौरतलब है कि इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं.

    भुजबल ने आरोप लगाया कि गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह में मादक पदार्थ की एक बड़ी खेप जब्त की गई थी, लेकिन इस मामले की जांच करने के बजाय, एक केंद्रीय एजेंसी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो शाहरुख खान के पीछे पड़ी है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता ने चुटकी लेते हुए कहा, ”अगर शाहरुख खान भाजपा में शामिल हो जाएं तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे.”

    यहां समता परिषद-राकांपा के एक कार्यक्रम में भुजबल ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने ओबीसी कोटे पर एक अध्यादेश पारित कराया था, लेकिन भाजपा के एक पदाधिकारी ने इसे अदालत में चुनौती दे दी. उन्होंने पूछा कि क्या भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने के खिलाफ है.

    वहीं इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया था कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा मुंबई में मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान को इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है क्योंकि वह बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं. वहीं, इस पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि सिंह तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं.

    एनसीबी ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद आर्यन खान (23) को गिरफ्तार किया था. फिलहाल जेल में बंद आर्यन ने बुधवार को विशेष अदालत से जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है. उच्च न्यायालय में उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

    Tags: BJP, Cruise Drugs Case, Drugs case, NCB

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर