Home /News /maharashtra /

comparison of uddhav government with babri masjid devendra fadnavis says i will demolish it

उद्धव सरकार की बाबरी मस्जिद से तुलना, देवेंद्र फडणवीस बोले- जब तक गिरा नहीं दूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस. (फाइल फोटो)

Devendra Fadnavis attacks on Uddhav Thackeray: भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार की तुलना बाबरी मस्जिद ढांचे से करने की कोशिश की और कहा कि वह तब तक आराम से नहीं बैठेंगे, जब तक शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से हटा नहीं देते. शिवसेना का मतलब मुंबई, महाराष्ट्र या हिंदुत्व नहीं है. साथ ही कहा कि कोई भी मुंबई को महाराष्ट्र से अलग नहीं कर सकता, लेकिन वह शहर को ''भ्रष्टाचार और गलत कार्यों'' से मुक्त करना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर निशाना साधते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने रविवार को राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार की तुलना बाबरी मस्जिद ढांचे से करने की कोशिश की और कहा कि वह तब तक आराम से नहीं बैठेंगे, जब तक शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से हटा नहीं देते.

उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना का मतलब मुंबई, महाराष्ट्र या हिंदुत्व नहीं है. साथ ही कहा कि कोई भी मुंबई को महाराष्ट्र से अलग नहीं कर सकता, लेकिन वह शहर को ”भ्रष्टाचार और गलत कार्यों” से मुक्त करना चाहते हैं.

फडणवीस उपनगरीय गोरेगांव में भाजपा के उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित ‘हिंदी भाषी महासंकल्प सभा’ ​​को संबोधित कर रहे थे. फडणवीस की रैली की शुरुआत हनुमान चालीसा के पाठ के साथ हुई. गौरतलब है कि शहर में एक दिन पहले आयोजित हुई रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने फडणवीस और भाजपा पर निशाना साधा था. मुंबई सहित राज्य के कई अन्य नगर निकायों के लिए चुनाव इस साल प्रस्तावित हैं.

नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे को बताया लाचार मुख्यमंत्री, बोलीं- शिवसेना अब हो गई है औरंगजेब सेना

फडणवीस ने ठाकरे की रैली को ‘लाफ्टर शो’ करार देते हुए कहा, अपने शासन के दौरान इस आदमी ने ढाई साल में राज्य के विकास, प्रगति और लोगों के कल्याण के बारे में कभी बात नहीं की.” भाजपा नेता ने कहा, केवल शेरों की तस्वीरें क्लिक करने से कोई शेर नहीं बन जाता. अब केवल एक ही शेर है- नरेंद्र मोदी.

फडणवीस ने कहा, ”जब तक मैं आपकी सत्ता के बाबरी ढांचे को गिरा नहीं देता, तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा.

Tags: Devendra Fadnavis, Uddhav thackeray

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर