अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस नेता का संजय राउत पर निशाना, पूछा- BJP के दबाव में तो नहीं हैं?

संजय राउत पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना. (File Pic)
संजय राउत पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना. (File Pic)

कांग्रेस नेता यशोमती ठाकुर ने कहा कि संजय राउत (Sanjay Raut) शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए कांग्रेस की चुटकी लेते रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 7:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी की गठबंधन की सरकार को लेकर इन पार्टी के नेताओं के बीच समय-समय पर मतभेद देखने को मिल जाते हैं. अब महाराष्‍ट्र में कांग्रेस (Congress) की महिला नेता और सरकार में मंत्री यशोमती ठाकुर ने शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) पर निशाना साधा है. उन्‍होंने यह भी पूछा है कि कहीं संजय राउत बीजेपी के दबाव में तो नहीं हैं?

कांग्रेस नेता यशोमती ठाकुर ने कहा कि संजय राउत शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए कांग्रेस की चुटकी लेते रहते हैं. उन्‍होंने आज के सामना में कांग्रेस को सेक्युलरिज्म का पाठ पढ़ाया है. ठाकुर ने आगे कहा कि सेक्युलेरिज्‍म कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का हिस्सा था तो इसका मतलब साफ है कि शिवसेना सेक्युलर को मानती है. कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि उन्‍हें सम्मान दो और सम्मान लो की पॉलिसी अपनानी चाहिए.

यशोमति ठाकुर ने औरंगाबाद का नाम बदलने के मुद्दे पर भी शिवसेना को घेरा. उन्‍होंने कहा, 'औरंगाबाद का नाम बदलने को लेकर शिवसेना बार-बार कांग्रेस को क्यों टारगेट कर रही है ताकि इसकी आड़ में शिवसेना अपनी कुछ बातें छुपा सके. हमारे यानी कांग्रेस के आने से पहले शिवसेना और बीजेपी राज्य, केंद्र और औरंगाबाद तक में साथ थे. कांग्रेस नेता ने कहा, 'तब सरकार ने औरंगाबाद का नाम क्यों नहीं बदला. उसी समय इस पर फैसला लेना चाहिए था. अब बार बार नामांतर का विषय क्यों सामने लाया जा रहा है.

उन्‍होंने अंत में कहा, 'मुझे नहीं पता कि इन सब बातों का क्या मतलब निकालना चाहिए. लेकिन कहीं वो ईडी को लेकर तो बीजेपी के दबाव में नहीं हैं ना?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज