महाराष्ट्र: नक्सलियों ने पुलिसकर्मियों को बनाया निशाना, 1 जवान शहीद, एक घायल
Maharashtra News in Hindi

महाराष्ट्र: नक्सलियों ने पुलिसकर्मियों को बनाया निशाना, 1 जवान शहीद, एक घायल
बहरामगढ़ तहसील के कोटी गांव में नक्सलियों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला.

Naxalite Attack : नक्सलियों (Naxalite) ने हमला तब किया जब पुलिसकर्मी एक दुकान से सामान ले रहे थे. हमले की योजना नक्सलियों ने पहले ही बनाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 2:52 PM IST
  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के गढ़चिरौली में शुक्रवार सुबह पहले से घात लगाकर बैठे नक्सलियों (Naxalite) ने पुलिस जवानों पर हमला कर दिया. इस हमले में एक कांस्टेबल शहीद हो गया जबकि एक अन्य पुलिस​कर्मी घायल हो गया. घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बता दें कि नक्सलियों ने हमला तब किया जब पुलिसकर्मी एक दुकान से सामान ले रहे थे.

प्रारंभिक सूचना के अनुसार, यह हमला पूर्वी महाराष्ट्र में नागपुर से करीब 170 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित जिले की बहरामगढ़ तहसील के कोटी गांव में हुआ. खबर है कि दोनों कांस्टेबल एक दुकान पर गए थे, तभी नक्सलियों ने उन पर हमला कर दिया. इस मामले की जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि नक्सलियों ने पहले से ही हमले की योजना बनाई हुई थी और जैसे ही उन्हें पुलिसकर्मी दिखाई दिए उन्होंने हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ें :- सुकमा में नक्सलियों को करारी चोट, सुरक्षाबल के जवानों से मुठभेड़ में 4 ढेर



अधिकारी ने बताया कि हमले में एक कांस्टेबल शहीद हो गया, जबकि दूसरा कांस्टेबल घायल हो गया. शहीद कांस्टेबल की पहचान दुष्यंत नंदेश्वर और घायल कांस्टेबल की पहचान विनोद भोसले के तौर पर की गई है. घायल कांस्टेबल विनोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज