Corona Positive News: महाराष्ट्र में 107 साल की बुजुर्ग ने कोरोना वायरस को दी शिकस्त, परिवार के 4 और सदस्य भी हुए ठीक
Maharashtra News in Hindi

Corona Positive News: महाराष्ट्र में 107 साल की बुजुर्ग ने कोरोना वायरस को दी शिकस्त, परिवार के 4 और सदस्य भी हुए ठीक
Corona Positive News: महाराष्ट्र में 107 साल की बुजुर्ग ने दी कोरोना वायरस को मात.

Corona Positive News: महाराष्ट्र (Maharashtra) में 107 साल की बुजुर्ग महिला के साथ उनके परिवार के पांच सदस्यों ने भी कोरोना (Corona) को मात दी. अस्पताल के कर्मचारियों ने परिवार के सदस्यों को गर्मजोशी से विदाई दी.

  • Share this:
जालना. महाराष्ट्र (Maharashtra) में 107 साल की बुजुर्ग महिला और उनकी 78 वर्षीय पुत्री ने कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को शिकस्त देकर लोगों को सामने एक मिसाल पेश की है.अस्पताल प्रशासन ने बताया कि बुजुर्ग महिला के परिवार के पांच सदस्य एक साथ कोरोना वायरस से संक्रमित थे, जिन्हें एक सप्ताह से ज्यादा समय तक अस्पताल में रखने के बाद आज छुट्टी दे दी गई.

जानकारी के मुताबिक जालना शहर के एक अस्पताल में भर्ती वयोवृद्ध महिला, उनकी बुजुर्ग पुत्री तथा उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों को बृहस्पतिवार को छुट्टी दे दी गई.जिला सिविल सर्जन अर्चना भोंसले ने बताया कि वयोवृद्ध महिला, उनकी बेटी, 65 वर्षीय उनके बेटे और 27 तथा 17 वर्ष के उनके परिवार के दो लोगों का अस्पताल में एक सप्ताह से ज्यादा वक्त तक इलाज चला. उन्होंने बताया कि पुराने जालना में माली पुरा के निवासी इस परिवार को 11 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इसे भी पढ़ें :- बिहार: कोरोना इलाज के नाम पर बनाया 6 लाख का बिल, पटना DM ने इस प्राइवेट हॉस्पिटल को किया सील



भोंसले ने बताया कि वयोवृद्ध महिला की हाल ही में रीढ़ की हड्डी की सर्जरी हुई है और संक्रमण की पुष्टि होने पर उनकी उम्र को देखते हुए चुनौतियां अधिक थीं.ठीक होने के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने परिवार के सदस्यों को गर्मजोशी से विदाई दी. महिला के बेटे ने कहा, ‘हमने उम्मीद खो दी थी, लेकिन हम मेडिकल स्टाफ द्वारा दिखाए गए समर्पण के कारण बच गए. यह किसी चमत्कार से कम नहीं है.’ विदाई कार्यक्रम में जिला कलेक्टर रविन्द्र बिनवाडे और जिला पुलिस अधीक्षक एस चैतन्य शामिल हुए और उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज