अपना शहर चुनें

States

कोरोना को लेकर महाराष्ट्र में अफवाहों का बाजार गर्म, सरकार और पुलिस अलर्ट

महाराष्‍ट्र के कई जिलों में लॉकडाउन की घोषणा हो गई है. (रॉयटर्स फाइल फोटो)
महाराष्‍ट्र के कई जिलों में लॉकडाउन की घोषणा हो गई है. (रॉयटर्स फाइल फोटो)

Maharashtra Coronavirus: महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 5,210 नए मामले सामने आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 2:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. वहीं दूसरी तरफ मुंबई समेत पूरे राज्य में कोरोना को लेकर लॉकडाउन और जुर्मानों के लेकर भी अफवाहें काफी तेज़ी से फैल रही हैं.

इन अफवाहों पर रोक लगाने के लिए महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने खुद ट्वीट कर के जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'महाराष्ट्र में लॉकडाउन हो रहा है, यह जानकारी पूरी तरह से गलत है और जो भी यह अफवाह फैला रहा है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

इसके साथ ही महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने साफ किया कि इस मामले में महाराष्ट्र साईवर सेल सब पर अपनी पैनी नज़र बनाए हुए है.



Anil Deshmukh Tweet
Anil Deshmukh Tweet

दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में जानकारी दी है कि पुलिस की भी उन लोगों पर नज़र है जो कोरोना को लेकर झूठी खबरे फैला रहे हैं. मुंबई पुलिस ने आम जनता को कहा है बिना मास्क वालों पर एक हजार का जुर्माना नहीं है, उन पर सिर्फ 200 रुपए का जुर्माना है.

इससे यह साफ हो रहा है जहां सरकार और प्रशासन कोरोना के मामले को रोकने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है, तो वहीं कोरोना से जुडे अफवाहों का बाजार भी काफी गर्म हो चुका है. महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 5,210 नए मामले सामने आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज