लाइव टीवी

Coronavirus: लॉकडाउन में मुंबई घूमने निकले थे युवक, पुलिस ने बीच सड़क कराई उठक-बैठक, देखें VIDEO
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 10:57 AM IST
Coronavirus: लॉकडाउन में मुंबई घूमने निकले थे युवक, पुलिस ने बीच सड़क कराई उठक-बैठक, देखें VIDEO
महाराष्ट्र में कोरोना के संक्रमण के 97 केस मिले हैं.

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर अतुल कसबेकर (Atul Kasbekar) ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है. मुंबई के इस वीडियो में लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों को पुलिस सजा दे रही है. लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 10:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र (Maharashtra) में मिले हैं. राज्य में इस वायरस से अब तक 97 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, 2 लोगों की जान भी जा चुकी है. ऐसे में उद्धव ठाकरे सरकार ने राज्य में लॉकडाउन लगा रखा है. हालांकि, इस दौरान भी कुछ लोग बेवजह घर से बाहर निकलकर सड़क पर घूम रहे हैं. इसे लेकर पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. लॉकडाउन नहीं मानने वालों से पुलिस बीच सड़क उठ-बैठक करा रही है.

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर अतुल कसबेकर (Atul Kasbekar) ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है. मुंबई के इस वीडियो में लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों को पुलिस सजा दे रही है. लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. वहीं, इस वीडियो में पुलिस की सख्ती की तारीफ भी की जा रही है.



अतुल कसबेकर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह मुंबई पुलिस द्वारा उठाया गया शानदार कदम है. यह सीन एक दोस्त की बिल्डिंग के नीचे का है. जहां कुछ बच्चे कर्फ्यू और सोशल डिस्टेंसिंग को भंग करने की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें पीटा और उन्हें उठक-बैठक करने को कहा. शानदार, ऐसे ही करें.'

नागपुर में भी कराई उठक-बैठक
मुंबई के अलावा नागपुर में भी लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को सजा मिल रही है. सोमवार को नागपुर के इमामवाड़ा पुलिस को लॉकडाउन के दौरान तीन युवक बिना किसी वजह सड़क पर घूमते दिखे. पुलिस ने उन्हें रोका और बाहर निकलने का कारण पूछा, लेकिन ये युवक कोई वाजिब कारण नहीं बता पाए. ऐसे में पुलिस ने तीनों से बीच सड़क उठक-बैठक कराई.

महाराष्ट्र में कुल कितने मामले?
महाराष्ट्र में कोरोना के अब तक 97 कंफर्म केस सामने आए हैं. इनमें से 2 लोगों की जान जा चुकी है. राज्य में लॉकडाउन कर दिया गया है. सभी ट्रेनें, बसें और मेट्रो सेवा बंद हैं. आधी रात से डोमेस्टिक फ्लाइट्स भी बंद कर दी जाएंगी. राज्य सरकार ने 31 मार्च तक सभी मॉल, स्कूल-कॉलेज, सिनेमाहॉल बंद कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद 68 साल के फिलीपीनी बुजुर्ग की मुंबई में मौत

ये भी पढ़ें : कोरोना से जंग के लिए मोदी सरकार ने चीन को भेजी मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 10:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading