मुंबई: अस्पताल में ऑक्‍सीजन खत्म होने से 7 कोरोना मरीजों की मौत! नालासोपारा के विधायक ने PM मोदी से मांगी मदद

ऑक्‍सीजन की कमी से मरीजों की मौत. (File pic)

ऑक्‍सीजन की कमी से मरीजों की मौत. (File pic)

Maharashtra: मामला नालासोपारा के विनायक अस्‍पताल का है. लोगों का आरोप है कि वहां ऑक्‍सीजन खत्म होने से 7 कोरोना मरीजों की मौत हो गई. स्थानीय विधायक ने तीन लोगों की मौत की बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 11:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) की सर्वाधिक खराब स्थिति महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में है. राज्‍य में बड़ी संख्‍या में रोजाना नए मामले सामने आ रहे हैं. राज्‍य में कोरोना वैक्‍सीन (Corona Vaccine) की कमी की बात भी सामने आ चुकी है, लेकिन अब स्थिति और गंभीर होती जा रही है. मुंबई से सटे नालासोपारा इलाके (Nala Sopara) के एक अस्‍पताल में ऑक्‍सीजन की कमी होने से 7 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. इसके बाद लोगों ने वहां खूब हंगामा किया.

इस पूरी घटना के बाद नालासोपारा के विधायक क्षितिज ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि मामला नालासोपारा के विनायक अस्‍पताल का है. लोगों का आरोप है कि वहां ऑक्‍सीजन की कमी होने से 7 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. वहीं विधायक ने अपने ट्वीट में तीन मरीजों की मौत की बात कही है.



जानकारी दी गई है कि मंगलवार सुबह से ही अस्‍पताल में ऑक्‍सीजन की कमी होने लगी थी. वहीं इलाके के विधायक क्षितिज ठाकुर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि ऑक्‍सीजन की कमी के कारण 3 लोगों की मौत हुई है. उन्‍होंने ट्वीट करके मामले में पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है.


उन्‍होंने लिखा है, 'मैं प्रधानमंत्री कार्यालय का ध्‍यान इस गंभीर मसले की ओर खींचना चाहता हूं. वसई तालुका में ऑक्‍सीजन की भारी कमी है. ऑक्‍सीजन की सप्‍लाई सिर्फ 3 घंटे तक ही हो सकती है. इलाके में कोरोना वायरस संक्रमण के 7000 से अधिक सक्रिय केस हैं. इसके साथ ही 3000 लोगों को ऑक्‍सीजन की जरूरत है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज