अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम, NCP चीफ शरद पवार ने रद्द किए अपने सभी कार्यक्रम

शरद पवार. (फाइल फोटो)
शरद पवार. (फाइल फोटो)

Maharashtra Corona News: पवार ने ट्वीट किया, ‘कोविड-19 के मामलों में वृद्धि और माननीय मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री की अपील के मद्देनजर मैंने पूर्वनियोजित अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 3:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने सोमवार को कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि को देखते हुए पहले से तय अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है. महाराष्ट्र में रविवार को कोविड-19 के 6,971 मामले आए जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,00,884 हो गई.

आधिकारिक आंकड़े के अनुसार राज्य में रविवार को कोरोना (Coronavirus) संक्रमण से 35 लोगों की मौत हुई जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 51,788 हो गई. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सोमवार से राज्य में धार्मिक, सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यक्रमों में लोगों के समूह में एकत्रित होने पर रोक रहेगी.

राकांपा राज्य में सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी (एमवीए) की सहयोगी है. पवार ने ट्वीट किया, ‘कोविड-19 के मामलों में वृद्धि और माननीय मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री की अपील के मद्देनजर मैंने पूर्वनियोजित अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है.’

इससे पहले राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने भी मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अपील पर 22 फरवरी और सात मार्च के बीच अपने सभी तयशुदा कार्यक्रमों को रद्द कर दिया. महाराष्ट्र के उच्चतर एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने भी सोमवार को तय अपना सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज