लाइव टीवी

Coronavirus: पैसेंजर को आई छींक तो इमरजेंसी गेट से बाहर निकल भागा पायलट- देखें वीडियो
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 11:38 AM IST
Coronavirus: पैसेंजर को आई छींक तो इमरजेंसी गेट से बाहर निकल भागा पायलट- देखें वीडियो
संक्रमण के डर से घबराया एयर एशिया का पायलट

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर काफी दहशत का माहौल देखा जा रहा है. एयर एशिया की फ्लाइट I5-732 में बैठे एक व्यक्ति ने जैसे ही छींकना शुरू किया, वैसे ही पायलट कॉकपिट के इमरजेंसी गेट से बाहर निकल गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 11:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों को बीच दहशत का माहौल बना हुआ है. ऐसा ही कुछ नजारा पुणे एयरपोर्ट पर देखने को मिला, जहां एक विमान में बैठे एक पैसेंजर के छींकने से पायलट इतना घबरा गया कि उसने इमरजेंसी गेट से बाहर निकल गया. दरअसल एयर एशिया की फ्लाइट I5-732 ने जैसे ही दिल्ली एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरने की तैयारी की, वैसे ही आगे बैठे एक व्यक्ति ने छींकना शुरू कर दिया. फ्लाइट के पायलट को जब ये पता चला तो संक्रमण के खतरे से बचने के लिए उसने इमरजेंसी एग्जिट गेट खोला और वहां से छलांग लगाकर बाहर कूद गया. यह घटना शुक्रवार की है. हालांकि इसका वीडियो अब सामने आया है.

ये था पूरा वाकया
शुक्रवार को पुणे एयरपोर्ट से एयर एशिया की फ्लाइट I5-732 दिल्ली के लिए उड़ान भरने की तैयारी कर रही थी. सारे पैसेंजर अपनी सीटों पर बैठ चुके थे. तभी आगे बैठे एक व्यक्ति ने अचनाक से छींकना शुरू कर दिया. पैसेंजर को छींकता देख वहां बैठे सभी पैसेंजर घबरा गए और लोगों के बीच हड़कंप मच गया. जैसे ही इस बात की जानकरी कॉकपिट में बैठे पायलट को मिली वो इमरजेंसी एक्जिट से बाहर निकल गया.


पिछला दरवाजे से निकले सभी पैसेंजर बाहर
पायलट के कूद जाने के बाद बाके के क्रू मेंबर्स ने पिछला दरवाजा खोल लोगों को बाहर निकाला सिर्फ संदिग्ध व्यक्ति को आगे के दरवाजे से बाहर निकाला गया. बाद में सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई, जिसमें सभी व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगिटिव आई. संदिग्ध व्यक्ति को सर्दी हो गई थी. इसके बाद पूरे प्लेन में एंटी इन्फेक्शन छिड़काव किया गया. (एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें : Coronavirus: मोर्चे पर डटे स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी संक्रमण से खुद को ऐसे रखें दूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 9:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर