भगवान राम के आशीर्वाद से खत्म हो जाएगा कोरोना: शिवसेना
Maharashtra News in Hindi

भगवान राम के आशीर्वाद से खत्म हो जाएगा कोरोना: शिवसेना
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की फाइल फोटो

शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ (Saamana) के संपादकीय में कहा कि देश में कोविड-19 संकट (Covid-19 Crisis) जारी है लेकिन भगवान राम के आशीर्वाद (Blessings of Lord Ram) से वह भी खत्म हो जाएगा.

  • Share this:
मुंबई. शिवसेना (Shiv Sena) ने मंगलवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन (Bhoomi Pujan of Ram Mandir) को लेकर पूरा देश उत्साहित है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इसकी नींव रखने से बड़ा स्वर्णिम पल और कोई नहीं हो सकता. शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ (Saamana) के संपादकीय में कहा कि देश में कोविड-19 संकट (Covid-19 Crisis) जारी है लेकिन भगवान राम के आशीर्वाद (Blessings of Lord Ram) से वह भी खत्म हो जाएगा. उसने कोरोना वायरस से संक्रमित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के कार्यक्रम में शामिल ना होने पर उसके थोड़ा फीका पड़ने की बात भी कही. शाह ने रविवार को ही कोरोना वायरस (Coronavirus) से अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी.

शिवसेना (Shiv Sena) ने कहा कि वह उनके जल्द ठीक होने की कामना करती है. साथ ही उसने कहा कि शाह के बीमार होने से राजस्थान (Rajasthan) में अशोक गहलोत सरकार पर मंडरा रहा खतरा कम नहीं हो जाता. गहलोत को इससे खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि भाजपा नेता (BJP Leader) कहीं भी हों, वह अपनी राजनीति जारी रखेंगे. मराठी दैनिक समाचार पत्र ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) खुद अयोध्या (Ayodhya) जाकर भूमि पूजन करेंगे.’’

'देश के प्रधानमंत्री के मंदिर की नींव रखने से बड़ा स्वर्णिम पल कोई नहीं हो सकता’
उसने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर एक लंबी लड़ाई लड़ने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता एलके आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इसमें हिस्सा लेंगे. वह कोविड-19 के मद्देनजर अयोध्या नहीं जा रहे. इस अभियान से जुड़ी रहीं उमा भारती भी अयोध्या नहीं जाएंगी.
यह भी पढ़ें:- अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन: कांग्रेस-भाजपा कर रहे 'राम' नाम का जाप



शिवसेना ने कहा, ‘‘देश भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर उत्साहित है. देश के प्रधानमंत्री के मंदिर की नींव रखने से बड़ा स्वर्णिम पल कोई नहीं हो सकता.’’ उसने कहा, ‘‘कोरोना वायरस फैला है. अयोध्या, उत्तर प्रदेश और पूरे देश में यह फैला है. यह संकट भी भगवान राम के आशीर्वाद से खत्म हो जाएगा.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज