दूसरी महिला के साथ घूम रहा था पति, पत्नी ने ओवरटेक कर रोकी गाड़ी, VIDEO वायरल

मुंबई के पेडर रोड पर महिला ने जमकर किया हंगामा. वीडियो सौजन्य @theteefactory

मुंबई के पेडर रोड में बीच सड़क पर गाड़ी छोड़ने के आरोप में महिला के खिलाफ ई-चालान जारी किया गया है.

  • Share this:
    मुंबई. मुंबई के पेडर रोड पर उस समय ट्रैफिक जाम हो गया जब महिला ने एक कार के आगे अपनी गाड़ी लगा दी और बाहर निकलकर हंगामा शुरू कर दिया. पहले तो लोगों को कुछ समझ में ही नहीं आया लेकिन बाद में पता चला कि सड़क पर हंगामा कर रही महिला का पति किसी दूसरी लड़की को कार में बैठकर घूम रहा था, जिसे उसकी पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा था. घटना की सूचना पाकर मौके पर ट्रैफिक पुलिस पहुंची और महिला को समझाने का प्रयास किया हालांकि महिला नहीं मानी और सड़क पर ही घंटो हंगामा चलता रहा. हालांकि बीच सड़क पर गाड़ी छोड़ने के आरोप में महिला के खिलाफ ई-चालान जारी किया गया है.

    बताया जाता है मुंबई में शनिवार की शाम करीब 5 बजे एक ब्लैक एसयूवी कार में एक शख्स किसी लड़की के साथ जा रहा था. कार जैसे ही पेडर रोड पर पहुंची तभी पीछे से एक सफेद रंग की कार ने उसे ओवरटेक किया और गाड़ी बीच सड़क पर ही खड़ी कर दी. इसके बाद सफेद गाड़ी में से एक महिला निकली और हंगामा करने लगी. वह एसयूवी में सवार श्ख्स को बाहर निकलने के लिए कह रही थी. हालांकि शख्स बाहर निकलने को तैयार नहीं था. फिर क्या था महिला एसयूवी के बोनट पर जाकर बैठ गई.



    देखते ही देखते सड़क पर जाम लगना शुरू हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी पहुंच गए. पुलिसकर्मियों के वहां पहुंचने पर पता चला कि एसयूवी में बैठा शख्स महिला का पति है जो दूसरी किसी महिला के साथ घूम रहा था. पति को दूसरी महिला के साथ घूमता देख पत्नी ने पति को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया था. इस दौरान पेडर रोड पर जाम की स्थिति बन गई.

    इसे भी पढ़ें :- 'अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना...' गीत गाने वाले लड़के की मौत, वीडियो वायरल

    बताया जाता है कि महिला का पति जब कार से बाहर निकला तो महिला ने उस पर हमला कर दिया. इसके बाद उसने कार में बैठी महिला की भी पिटाई कर दी. दोनों की बीच सड़क पर लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.