कोविड-19: बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के घर और कार्यालय को किया संक्रमणमुक्त
Maharashtra News in Hindi

कोविड-19: बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के घर और कार्यालय को किया संक्रमणमुक्त
अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जलसा को सील कर दिया गया है.

मुंबई नगर निगम (Mumbai Municipal Corporation) के अधिकारियों ने अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद जुहू इलाके में उनके आवासीय एवं कार्यालय परिसरों को संक्रमणमुक्त ( Infection free) कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई नगर निगम (Mumbai Municipal Corporation) के अधिकारियों ने अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद जुहू इलाके में उनके आवासीय एवं कार्यालय परिसरों को संक्रमणमुक्त ( Infection free) कर रहे हैं. बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि बच्चन पिता-पुत्र के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है.

अमिताभ (77) और अभिषेक (44) ने शनिवार को कहा था कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नगर निगम अधिकारी ने बताया कि बीएमसी के दल मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार आवासीय एवं कार्यालय परिसरों को संक्रमणमुक्त कर रहे हैं. BMC के अधिकारी ने बताया कि 18-20 लोगों की टीम इस वक्त जलसा के अंदर मौजूद है जो सैनेटाइजेशन कर रही है. इस टीम में डॉक्टर्स भी हैं जो घर में बचे हुए सैंपल लेंगे. अमिताभ बच्चन के पूरे घर को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है. सैनिटाइजेशन के लिए हमारी टीम के साथ एक वार्ड ऑफिसर भी मौजूद हैं.

बच्चन परिवार के बंगलों की सुरक्षा बढ़ी
उन्होंने बताया कि परिसरों के बाहर निरुद्ध क्षेत्र का बैनर भी लगाया जाएगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जुहू में बच्चन परिवार के दो बंगलों और नानावती अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. नानावती अस्पताल में अमिताभ और अभिषेक को भर्ती कराया गया है.
जया और ऐश्वर्या की रिपोर्ट आई नेगेटिव


अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बेटी आराध्या बच्चन और जया बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट सामने आई लेकिन बच्चन परिवार के लिए यह राहत की बात रही कि अभिषेक और अमिताभ के अलावा परिवार के सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading