ठाणे के होटल में उड़ाई जा रहीं कोविड नियमों की धज्जियां, महानगरपालिका ने ठोंका 25000 का जुर्माना

ठाणे में भी बेकाबू हो रहा कोरोना (File Photo)

ठाणे में भी बेकाबू हो रहा कोरोना (File Photo)

Thane Coronavirus Cases: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोरोना वायरस के 2,195 नए मामले सामने आने के बाद जिले में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 2,88,444 हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 4:47 PM IST
  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) द्वारा लोगों से लगातार कोरोना नियमों (Covid Norms) का पालन करने की अपील का कोई असर होता नजर नहीं आ रहा है, लिहाजा लोग जाकर कोविड नियमों को धज्जियां उड़ा रहे हैं. ताजा मामला मुम्बई से सटे ठाणे के मीरा-भायंदर इलाके में सामने आया हैं, जहां मुम्बई-अहमदाबाद हाईवे पर स्थित फाउंटेन होटल में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं. इसकी जानकारी मिलते ही मीरा - भायंदर महानगरपालिका की टीम मौके पर पहुंची. पहुंचने पर महानगरपालिका की टीम को होटल में बड़ी संख्या में बिना मास्क लोग मौजूद मिले.

कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाने के मामले में मीरा-भायंदर महानगरपालिका ने कार्रवाई करते हुए फाउंटेन होटल पर 25000 रुपये का जुर्माना लगाया और आगे से नियमों के उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी. मीरा-भायंदर महानगरपालिका के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक ठाणे के इलाक़ों के भी कोरोना केसेज बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में कोविड नियमों का पालन करने की अपील लोगों से लगातार की जा रही है, लेकिन कुछ लोग मानने को तैयार नही हैं.

Youtube Video




ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में बेकाबू हुआ कोरोना, ICU बेड, जंबो अस्पताल, डरा रही हैं तस्वीरें
ठाणे में भी कोरोना से बुरा हाल
21 मार्च को उन्हें जानकारी मिली कि घोडबंदर जंक्शन पर मौजूद फाउंटेन होटल में कोविड नियमों का पालन नहीं हो रहा है. जानकारी के बाद महानगरपालिका की टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि बड़ी संख्या में बिना मास्क लोग होटल में मौजूद हैं. इसके बाद होटल के ऊपर कार्रवाई करते हुए 25000 रुपये का जुर्माना ठोंका गया.

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोरोना वायरस के 2,195 नए मामले सामने आने के बाद जिले में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 2,88,444 हो गई है. एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि संक्रमण के ये नए मामले रविवार को सामने आए. उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के कारण पांच और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 6,382 हो गई. ठाणे में संक्रमण के कारण मृत्युदर 2.23 प्रतिशत है.

अधिकारी ने बताया कि जिले में अब तक 2,66,557 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं और संक्रमितों के ठीक होने की दर 92.41 प्रतिशत है. जिले में अभी 15,505 लोगों का वायरस संबंधी इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज