लाइव टीवी

कोल्हापुर में एक ही घर से मिले 69 देसी बम, दो आरोपी गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 10:39 AM IST
कोल्हापुर में एक ही घर से मिले 69 देसी बम, दो आरोपी गिरफ्तार
कोल्हापुर के उजलाईवाड़ी ब्रिज के नीचे एक धमाका (Blast) हुआ था जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. इसके बाद से ही क्राइम ब्रांच ने सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ था. (प्रतीकात्मक फोटो)

चार दिन पहले ही हुआ था एक विस्फोट, जिसके बाद क्राइम ब्रांच कर रही थी मामले में जांच, बड़ी संख्या में बम बनाने की किताबें, सल्फर और पोटेशियम बरामद.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 10:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर (Kolhapur) इलाके में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने एक घर में दबिश देकर 69 देसी बम (Bomb) बरामद किए हैं. इसके साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि इनके पास से भारी मात्रा में सल्फर (Sulpher) और पोटेशियम पाउडर भी बरामद किया गया है. गौरतलब है कि शुक्रवार को कोल्हापुर के उजलाईवाड़ी ब्रिज के नीचे एक धमाका (Blast) हुआ था जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. इसके बाद से ही क्राइम ब्रांच ने सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ था.

कई टीमें कर रही थीं जांच
क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमें बनाई गई थीं और वह मामले की जांच कर रही थीं. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ संदिग्‍ध लोग एक घर में छिपे हैं और कई दिनों से उनके यहां पर कैमिकल्स की बड़ी खेप आ रही है. जिसके बाद पुलिस ने वहां पर दबिश दी तो उनके पास से 69 देसी बम बरामद किए गए. इसके साथ ही वहां से बम बनाने की कई किताबें और अन्य संदिग्‍ध वस्तुएं बरामद की गई हैं.

ये भी पढ़ेंः अवैध संबंध के शक में बेटे ने कर दी मां के प्रेमी की ईंट से हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...