मुंबई को 2 दिन नहीं मिलेगा खाना, छुट्टी पर रहेंगे डब्बावाले

मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष तालेकर ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आषाढ़ी एकादशी के उपलक्ष्य में 12 और 13 जुलाई को मुंबई में टिफिन सेवा बंद रहेगी.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 10:59 AM IST
मुंबई को 2 दिन नहीं मिलेगा खाना, छुट्टी पर रहेंगे डब्बावाले
आषाढ़ी एकादशी महाराष्ट्र में काफी धूम धाम से मनाई जाती है. इस दौरान यहां पर शोभायात्रा निकाली जाती है और लोग भगवान विष्‍णु की पूजा करते हैं.
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 10:59 AM IST
मुंबई में कामकाजी लोगों पर दो दिन की आफत आने वाली है. आंधी हो, तूफान हो या फिर बारिश, मुंबई की जान कहे जाने वाले डब्बावाला दो दिन की छट्टी पर जाने वाले हैं. यह खबर मुंबईवासियों को परेशान करने वाली है. दरअसल महाराष्ट्र में मनाए जाने वाली आषाढ़ी एकादशी पर्व को देखते हुए डब्बावाला ने 12 और 13 जुलाई की छुट्टी का ऐलान किया है.




पंधारपुर यात्रा में शामिल होंगे
मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष तालेकर ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आषाढ़ी एकादशी के उपलक्ष्य में 12 और 13 जुलाई को मुंबई में टिफिन सेवा बंद रहेगी. इस दौरान सभी डब्बावाला पंधारपुर जाने वाली शोभा यात्रा में शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि 14 जुलाई से टिफिन सेवा फिर एक बार पहले की तरह ही काम करेगी.
Loading...




फडणवीस भी पहुंचे पंधारपुर
आषाढ़ी एकादशी के उपलक्ष्य पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी पंधारपुर स्थित विठ्ठल मंदिर पहुंचे. इस दौरान उन्होंन पत्नी के साथ भगवान की पूजा अर्चना की और स्‍थानीय लोगों से मुलाकात की. साथ ही उन्होंने कुछ लोगों का इस दौरान सम्मान भी किया. गौरतलब है कि आषाढ़ी एकादशी महाराष्ट्र में काफी धूम धाम से मनाई जाती है. इस दौरान यहां पर शोभायात्रा निकाली जाती है और लोग भगवान विष्‍णु की पूजा करते हैं.

ये भी पढ़ें - PHOTOS: सुपर-30 के आनंद कुमार को है ब्रेन ट्यूमर, यहां चल रहा इलाज
First published: July 12, 2019, 10:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...