बारिश के बीच मुंबई में दिखा हिरणों का झुंड... देखें ये खूबसूरत Video
Maharashtra News in Hindi

बारिश के बीच मुंबई में दिखा हिरणों का झुंड... देखें ये खूबसूरत Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब ट्विटर

एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) तो दूसरी तरफ बारिश (Rain) के कहर से परेशान देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसकी कल्पना करना मुंबईवासियों के लिए शायद बहुत मुश्किल है. मुंबई की मीठी नदी के किनारे हिरणों का एक झुंड (Deer Group) दौड़ते-भागते हुए नजर आया.

  • Share this:
मुंबई. एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) तो दूसरी तरफ बारिश (Rain) के कहर से परेशान आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में एक ऐसा नजारा देखने को मिला है, जिसकी कल्पना करना मुंबईवासियों के लिए शायद बहुत मुश्किल है. मुंबई की मीठी नदी के किनारे हिरणों का एक झुंड (Deer Group) दौड़ते-भागते देखा गया. नदी किनारे हिरणों के झुंड का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन से भी एक ही शब्द निकलेगा प्रकृति कई खूबसूरत लम्हों से भरी हुई है. इस वीडियो को एक पर्यावरण कार्यकर्ता ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, लॉकडाउन (Lockdown) के बीच यह सब एक पॉजिटिव प्रभाव है. यह शहर मुंबई के बीच में है. हमारी मीठी नदी की सफाई बहुत पहले ही शुरू हो गई थी. मां प्रकृति को अकेला छोड़ दो... ये एक बार फिर से जिंदा हो गई है. पर्यावरण कार्यकर्ता के पोस्ट के अनुसार ये वीडियो 2 जुलाई का है. मीठी नदी के किनारे हिरण का झुंड 2 जुलाई को नजर आया था. अब जिस वीडियो की इतनी तारीफ हो रही है उसे देख भी लीजिए.
इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसके मन में एक ही विचार आ रहा है कि ये प्रकृति कितनी खूबसूरत है. तो चलिए ये भी देख लेते हैं कि इस वीडियो के बारे में यूजर्स ने कहा कुछ कहा.इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, वाह इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया.ट्विटर यूजर इमरान खान ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा कि ये बहुत ही सुंदर है.

जैसे आपको यकीन नहीं हो रहा है ठीक वैसे ही एक यूजर इस बात का यकीन नहीं है कि ये वीडियो मुंबई का है.



वैसे आप बताइए आपको ये वीडियो देखने के बाद कैसे लगा और आप कुछ कहना चाहेंगे इस प्रकृति के प्रेम से जुड़े इस वीडियो के बारे में...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading