NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव, दीपिका से की थी पूछताछ

NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा को कोरोना पॉजिटिव. (Photo: News18 and Google)
NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा को कोरोना पॉजिटिव. (Photo: News18 and Google)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होने के बाद मुंबई से दिल्ली लौट आए है. बता दें कि केपीएस मल्होत्रा ने ही ड्रग्स कनेक्शन मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पूछताछ की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 11:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना संक्रमित (Corona positive) हो गए हैं. केपीएस मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुंबई से दिल्ली लौट आए है. बता दें कि केपीएस मल्होत्रा ने ही ड्रग्स कनेक्शन मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ की थी.

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड में ड्रग्स सिंडिकेट की जांच में कोरोना ने ब्रेक लगा दिया है. दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में डिप्टी डायरेक्टर के संपर्क में आने वाले सभी एनसीबी अधिकारियों को कोरोना की जांच करानी होगी. अगर कोरोना रिपोर्ट में कुछ और अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव मिलते हैं तो इस जांच को कुछ दिनों के लिए रोकना भी पड़ सकता है.


बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में हाल ही में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की गई थी. पूछताछ के बाद तीनो अभिनेत्रियों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए थे.



इसे भी पढ़ें :- SSR Case: सुशांत केस में 302 की धारा जोड़ सकती है CBI, पिठानी और नीरज बनेंगे सरकारी गवाह!

एम्स ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की थ्योरी को किया खारिज
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में दिल्ली स्थि​त अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. सूत्रों के मुताबिक, एम्स के पैनल ने सुशांत​ सिंह राजपूत की हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया है. बता दें कि सुशांत के परिवार और उनके वकील ने आरोप लगाया था कि सुशांत को पहले जहर दिया गया उसके बाद उन्हें फांसी के फंदे पर लटका दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज