अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र चुनाव 2019: CM फडणवीस ने दाखिल किया नामांकन, नितिन गडकरी भी रहे मौजूद

नागपुर में नामांकन दाखिल करते देवेंद्र फडणवीस. साथ में हैं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी.
नागपुर में नामांकन दाखिल करते देवेंद्र फडणवीस. साथ में हैं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी.

पहले गडकरी (Nitin Gadkari) के आवास जाकर लिया देवेंद्र (Devendra fadnavis) और उनकी पत्नी ने आर्शिवाद, इसके बाद रोड शो (Road show) के जरिए दिखाई अपनी ताकत

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 1:04 PM IST
  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और नागपुर पश्चिम सीट से बीजेपी के उम्मीदवार देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने शुक्रवार को विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Election 2019) के लिए अपना नामांकन भरा है. नामांकन से पहले फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस (Amrita Fadnavis) ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के आवास पहुंचकर उनसे और उनकी पत्नी कंचन से आशीर्वाद लिया.



दिखाई अपनी ताकत
नामांकन दाखिल करने के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आवास से रोड शो का आयोजन किया गया. इसमें सीएम फडणवीस और गडकरी सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव अधिकारी के कार्यालय नामांकन भरने निकले.



बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट
इससे पहले बीजेपी ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट भी जारी कर दी. इस लिस्ट में सात उम्मीदवारों के नाम हैं. इस लिस्ट में महाराष्ट्र बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे की जगह उनकी बेटी रोहिणी खडसे को टिकट दिया गया है. वहीं राज्य के स्कूली शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े का नाम इस लिस्ट में भी शामिल नहीं है. वहीं गुरुवार को जारी हुई 4 उम्मीदवारों की तीसरी सूची में शिरपूर(एसटी) विधानसभा से काशीराम पावरा, रामटेक विधानसभा से डॉ. मल्लिकार्जुन रेड्डी, साकोली से परिणय फुके और मालाड पश्चिम से रमेशसिंह ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारा है. बता दें, इससे पहले पार्टी ने 14 और 125 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज