फडणवीस के भतीजे तन्मय की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल, कांग्रेस बोली- गिरफ्तार करे उद्धव सरकार

भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने दी सफाई (पीटीआई फाइल फोटो)

भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने दी सफाई (पीटीआई फाइल फोटो)

Tanmay Fadanvis: कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि आखिर जब 45 वर्ष से ज्यादा की उम्र के लोगों का टीकाकरण होना था तो आखिर देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय को वैक्सीन कैसे मिल गई?

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 1:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) एक बार फिर विवादों में हैं. दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री के भतीजे तन्मय फडणवीस की एक कथित पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह कथित रूप से कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ लेने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने भी उस एक ट्वीट के जरिये दावा किया है कि पूर्व सीएम के कम उम्र भतीजे ने टीकाकरण कराया. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि अभी जब 45 वर्ष से ज्यादा की उम्र के लोगों का टीकाकरण होना था तो भाजपा नेता के भतीजे को वैक्सीन आखिर कैसे मिल गई? कांग्रेस ने मांग की है कि उद्धव सरकार, पूर्व सीएम के भतीजे को गिरफ्तार करे.

कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने ट्वीट किया कि, 'मोदी सरकार ने 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीका लगाने के लिए शर्त रखी. ऐसी स्थिति में 45 साल से कम उम्र के फडणवीस के भतीजे का टीकाकरण कैसे हो सकता है? भाजपा नेताओं के परिवारों का जीवन महत्वपूर्ण है. क्या आम लोगों का जीवन कुछ भी नहीं है!'

Youtube Video


वहीं कांग्रेस नेता श्रीवत्स ने भी पूर्व सीएम के भतीज तन्मय फडणवीस के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर पूछा है- 'प्रिय देवेंद्र फडणवीस जी क्या आपका भतीजा तन्मय फडणवीस 45+ उम्र का है? अगर नहीं तो वह वैक्सीन लेने के लिए कैसे योग्य है? रेमडेसविर की तरह ही, क्या आप टीकों का भंडारण कर रहे हैं और इसे अपने परिवार के सदस्यों को दे रहे हैं? लोग मर रहे हैं. वैक्सीन की कमी है. लेकिन फडणवीस परिवार सुरक्षित है.'


पूर्व सीएम के भतीजे ने क्या किया था पोस्ट?

पूर्व सीएम के भतीजे तन्मय की इंस्टाग्राम पोस्ट के मुकाबिक उन्हें नागपुर स्थित नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट में वैक्सीन लगी. कांग्रेस द्वारा ट्वीट किए गए स्क्रीनशॉट में तन्मय ने अपने इंस्टापोस्ट में लिखा है- 'टीके का दूसरा डोज भी लगवा लिया. घर पर रहें सुरक्षित रहें.' हालांकि तन्मय के टाइमलाइन पर अब ऐसी कोई पोस्ट नहीं दिख रही है.





श्रीवत्स ने एक अन्य ट्वीट में कहा- 'मोदीजी, भाजपा नेताओं के परिवारों के 45 साल से कम उम्र के सदस्यों  को किस कानून के तहत टीके लग रहे हैं? तन्मय फडणवीस ने अपराध किया है और उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. जालसाज फडणवीस फिर से पकड़े गए हैं. महाराष्ट्र के लोग देख रहे हैं कि गद्दार क्या होता है.' वहीं अंग्रेजी मैगजीन इंडिया टुडे के अनुसार तन्मय के पिता अभिजीत फडणवीस ने इस पूरे मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज