होम /न्यूज /महाराष्ट्र /साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत, डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने दिए जांच के आदेश

साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत, डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने दिए जांच के आदेश

पालघर के पास एक सड़क हादसे में साइरस मिस्त्री की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

पालघर के पास एक सड़क हादसे में साइरस मिस्त्री की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

Mumbai News, Devendra Fadnavis, Cyrus Mistry: साइरस मिस्त्री की मुंबई के पास पालघर में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में म ...अधिक पढ़ें

मुंबई: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis ) ने रविवार को बताया कि उन्होंने राज्य पुलिस से उस सड़क दुर्घटना की विस्तृत जांच करने को कहा है, जिसमें टाटा सन्स के पूर्व अध्यक्ष साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की मृत्यु हो गई. फडणवीस ने कहा कि वह पालघर में एक दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे में मिस्त्री (54) के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं.

गौरतलब है कि साइरस मिस्त्री की मुंबई के पास पालघर में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. राज्य के गृह मंत्रालय का प्रभार भी संभाल रहे फडणवीस ने ट्वीट किया, ‘‘डीजीपी से बात की और उन्हें विस्तृत जांच का आदेश दिया.’ उन्होंने कहा, ‘‘उनके परिवार, मित्रों और सहकर्मियों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.’’

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब मिस्त्री की कार एक डिवाइडर से टकरा गई. उस समय मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे. पालघर जिले के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कहा कि यह हादसा सूर्या नदी पर बने पुल पर हुआ.

" isDesktop="true" id="4545995" >

वहीं साइरस मिस्त्री की कार दुर्घटना को लेकर पुलिस सूत्रों ने बड़ी जानकारी दी है. सूत्रों ने कहा कि शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि कार के ड्राइवर ने अपना कंट्रोल कार से खो दिया था, जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया. सूत्रों ने कहा कि साइरस मिस्त्री का पार्थिव शरीर कासा के एक सरकारी अस्पताल में है. पुलिस द्वारा इस मामले में दुर्घटना से हुई मृत्यु पर रिपोर्ट तैयार की जा रही है.

Tags: Maharashtra News, Mumbai, Road accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें