लाइव टीवी

पूजा के बहाने 'भोंदू बाबा' ने 5 बहनों से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 9:04 AM IST
पूजा के बहाने 'भोंदू बाबा' ने 5 बहनों से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस व्यक्ति ने घर में छिपे खजाने को खोजने के लिए अनुष्ठान के बहाने एक ही परिवार की 5 बहनों रेप किया. पीड़िता में चार नाबालिग शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. पुणे शहर के पिंपरी-चिंचवड़ इलाके में पूजा करवाने के बहाने रेप करने वाले आरोपी 'भोंदू बाबा' को गिरफ्तार कर लिया है. इस व्यक्ति ने घर में छिपे खजाने को खोजने के लिए अनुष्ठान के बहाने एक ही परिवार की 5 बहनों रेप किया. पीड़िता में चार नाबालिग शामिल हैं, इनमें सभी की उम्र 10 से 19 साल क बीच है. उसने दुष्कर्म के बारे में किसी को बताने पर उनके माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी. यहां तक की उसने पीड़िताओं में से एक के साथ तो नकली शादी भी की. आरोपी का नाम सोमनाथ कैलाश चौहान उर्फ भाई है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पांच पीड़ितों में से बड़ी बहन द्वारा सोमवार को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार यह वारदात जनवरी और फरवरी 2019 के बीच हुई.

काले जादू के लिए रखा था अनुष्ठान
रायगढ़ के राहो के रहने वाले सोमनाथ की उम्र 30 साल है, पीड़ित परिवार के उसका आना जाना पहले से था. उसने शिकायतकर्ता से कहा कि इन लोगों के घर में किसी ने काला जादू कर दिया. जिसे हटाने के लिए अनुष्ठान करना होगा, इस अनुष्ठान से उसके घर में कहीं काला धन भी गढ़ा है जो मिल सकता है. इस पूजा के लिए वह कई बार उन लोगों के घर भी रुक जाता था. पूजा के लिए उसने लड़कियों से कपड़े उतारकर पूजा करने के लिए कह रखा था. ये पांचों कजिन सिस्टर हैं.

एक लड़की के गायब होने पर मां ने की शिकायत



पांच लड़कियों में से एक के गायब होने पर उसकी मां ने पुलिस में शिकायत की. जिसके बाद उसकी तलाश जारी कर दी गई. लड़की से बात होने पर पुलिस को पता चला की लड़की ने अपनी मर्जी से सोमनाथ से शादी कर ली है. लड़की से पुछताछ से पता चला कि सोमनाथ उसके साथ ज़बरन शारीरिक संबंध बनाता था. जब बाकी लड़कियों से इस बारे में पुछा गया तो पता चला की वह सभी के साथ ऐसा ही करता था.



पॉक्सो एक्ट के तहत किया गया केस दर्ज
आरोपी को भारतीय दंड संहिता और (पॉक्सो) एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. 2013 के काले जादू अधिनियम के संरक्षण के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: पायल तड़वी केस: आरोपियों को पढ़ाई पूरी करने की अनुमति नहीं, HC से याचिका खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 8:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading