राज ठाकरे ने शिवसेना पर किए आपत्तिजनक कमेंट, कहा-पार्टी को पता नहीं देखना किधर है!

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने पेट्रोल और डीजल की महंगाई पर केंद्र सरकार की तीखी आलोचना की है और उन्होंने कांग्रेस के भारत बंद का समर्थन किया है.

News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 10:32 PM IST
राज ठाकरे ने शिवसेना पर किए आपत्तिजनक कमेंट, कहा-पार्टी को पता नहीं देखना किधर है!
नोटबंदी और GST में हुए नुकसान की भरपाई के लिए मंहगा हुआ डीजल और पेट्रोल : राज ठाकरे (फाइल फोटो- राहुल गांधी)
News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 10:32 PM IST
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने पेट्रोल और डीजल की महंगाई पर केंद्र सरकार की तीखी आलोचना की है. उन्होंने कांग्रेस के भारत बंद का समर्थन किया है. वहीं, शिवसेना को लेकर उन्होंने आपत्तिजनक कमेंट किए.

राज ठाकरे से जब यह पूछा गया कि शिवसेना ने बंद को असफल बताया है इस पर आप क्या कहेंगे, तो उन्होंने कहा- 'कुत्तों की एक प्रजाति होती है जिसे नहीं पता होता कि किस रास्ते पर जाना है. जब उनका पैसा फंसता है तब वे गठबंधन तोड़ने की बात करते हैं, जब उनका काम पूरा हो जाता है तो वे चुप हो जाते हैं.''

राज ठाकरे ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि नोटबंदी और जीएसटी में हुए नुकसान की भरपाई के लिए ही पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हैं. उन्होंने नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी नोटबंदी और जीएसटी में हुए नुकसान को देश की जनता पर लादने की कोशिश कर रही है.

Loading...
राज ठाकरे ने बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा कि अगर केंद्र सरकार के हाथ में पेट्रोल और डीजल की महंगाई रोकना नहीं है, तो फिर कांग्रेस के कार्यकाल में बीजेपी ने इतने आंदोलन क्यों किए.

उन्होंने कहा कि मनसे के कार्यकर्ताओं को बीजेपी टारगेट रही है. मनसे के कार्यकर्ताओं पर कई धाराएं लगाई गई हैं.

बता दें कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने आज 'भारत बंद' बुलाया. इस बंद के तहत सोमवार को 20 से ज्यादा विपक्षी दलों के नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ राजघाट से रामलीला मैदान की तरफ मार्च किया.  इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि एकजुट विपक्ष अगले चुनावों में बीजेपी को पराजित करेगा.


इसे भी पढ़ें-

भारत बंद: अस्पताल ले जाते वक्त दो वर्षीय बच्ची की मौत, पिता बोले- 'बंद के कारण हुई देरी'
वसुंधरा के मंत्री का फ़ॉर्मूला-बाढ़ से बढ़ गए पेट्रोल के दाम, खर्च कम करे जनता
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर