दिशा सालियान की मौत से पहले पार्टी में आखिर क्या हुआ था? दोस्त ने किया 'खुलासा'
Patna News in Hindi

दिशा सालियान की मौत से पहले पार्टी में आखिर क्या हुआ था? दोस्त ने किया 'खुलासा'
सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन

सुशांत ​सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) के साथ उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत भी अब सवालों के घेरे में है. दोनों केस को अब एक साथ जोड़कर भी देखा जाने लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 1:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के कारणों की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है इस घटना से जुड़े अन्य मामलों में भी हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत ​सिंह राजपूत के साथ उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत भी अब सवालों के घेरे में है. दोनों केस को अब एक साथ जोड़कर भी देखा जाने लगा है. सुशां​त की मौत से पहले दिशा की मौत ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

दिशा सालियान की मौत बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान देने से हुई थी. अब जांच का विषय ये है कि आखिर जिस दिन दिशा ने बिल्डिंग से छलांग लगाई, उस दिन हुआ क्या था. इस पूरी घटना के बारे में अब दिशा के एक करीबी दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है. घटना वाले दिन दिशा के घर पर उनके मंगेतर रोहन, हिमांशु और कॉलेज के दो दोस्त नील और दीप आए हुए थे. सभी उस रात पार्टी कर रहे थे और ड्रिंक कर रहे थे.





ड्रिंक करने के बाद दिशा काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. इस दौरान उन्होंने कई बार कहा कि कोई किसी की परवाह नहीं करता. दिशा का इस तरह रोते हुए ये कहना भले ही सवाल खड़े कर रहा हो, लेकिन उनके दोस्तों ने बताया ​कि ड्रिंक करने के बाद अक्सर दिशा ऐसा किया करती थीं. रात करीब 8 बजे दिशा ने अपने एक दोस्त से लॉकडाउन के बाद क्या किया जाए इस पर चर्चा की. बातचीत के दौरान उन्होंने यूके वाले दोस्त को फोन लगाया और फिर रोने लगीं. दिशा को इस तरह फोन पर रोता देख हिमांशु नाराज हो गए. उन्होंने दिशा को इस तरह रोने से मना किया, क्योंकि इससे पार्टी खराब हो रही थी.
इसे भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सुलझाने में जुटी CBI, SIT को सौंपा मामला

दिशा के दोस्त के मुताबिक इसके बाद वो अपने रूम में चली गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. जब काफी देर तक दिशा ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ा गया. रूम के ​अंदर दिशा नहीं थीं लेकिन जब हिंमाशु और दीप ने नीचे देखा तो दिशा बिल्डिंग के नीचे पड़ी थीं. दोस्त ने बताया कि जब सारे दोस्त नीचे पहुंचे तो दिशा की धड़कन चल रही थी. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज