Home /News /maharashtra /

do you not love me and he killed her immediately in aurangabad maharashtra

तुम मुझसे प्यार क्यों नहीं करती हो? आरोपी ने गला रेतने से पहले कॉलेज छात्रा से पूछा

आरोप है कि लड़का पहले से ही लड़की का पीछा किया करता था.

आरोप है कि लड़का पहले से ही लड़की का पीछा किया करता था.

Young man kill girl in love: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक 20 वर्षीय शख्स ने एक लड़की की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक लड़के ने लड़की को हत्या करने से पहले पूछा था कि क्या तुम मुझसे प्यार नहीं करती हो. इसके बाद गला रेत दिया.

नासिक. इश्क में आशिक हर हद को पार कर जाता है. इसमें भी जब इश्क शक के दायरे में आ जाए तो प्रेमी का खून सिर चढ़कर बोलने लगता है लेकिन क्या यदि कोई प्रेमी किसी से प्रेम करता है तो उसका कत्ल भी कर सकता है. ऐसा अक्सर सुनने को मिलता है. लड़के पर प्यार का जुनून इस कदर सवार रहता है कि वह हद से गुजर जाता है और लड़की का कत्ल कर देता है. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ऐसा ही एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक 20 वर्षीय युवक को अपने 18 वर्षीय प्रेमिका पर शक हुआ. वह उसके पास गया है और पूछा क्या तुम मुझसे प्यार नहीं करती हो? फिर क्या था. लड़के ने प्रेमिका की उसी वक्त गला रेत दी. लड़की की मौत हो गई.

लड़का बहन के घर से गिरफ्तार
यह घटना है महाराष्ट्र के औरंगाबाद की जहां एक 20 वर्षीय युवक ने एक किशोरी की कथित रूप से हत्या कर दी. उसे नासिक में निफाड तालुका के लसलगांव स्थित उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी लड़की का पीछा किया करता था. एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि शरण सिंह सेठी ने 18 वर्षीय सुखप्रीत कौर की शनिवार दोपहर को देवगिरी कॉलेज के पास कथित रूप से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. औरंगाबाद पुलिस के मुताबिक, सेठी ने लड़की का गला रेतने से पहले पूछा था कि ‘तुम मुझसे प्यार क्यों नहीं करती हो?

हत्या में तफ्तीश जारी
नासिक ग्रामीण थाने के अधिकारी ने बताया, सचिन पाटिल के नेतृत्व वाली पुलिस ने सेठी को लसलगांव के श्री गणेशनगर इलाके में स्थित उसकी बहन के घर से गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया, औरंगाबाद के वेदांत नगर थाने ने सूचना मुहैया कराई थी जो किशोरी की हत्या के मामले की तफ्तीश कर रहा है. हालांकि अभी तक यह पूरी तरह से सत्यापित नहीं हुआ है कि लड़की भी लड़के से प्यार करती थी या नहीं.

Tags: Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर