लाइव टीवी

क्लिनिक से लौट रही थी डॉक्टर, गड्ढे में गिरी स्कूटी, पीछे आ रहे ट्रक ने कुचला

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 12:36 PM IST
क्लिनिक से लौट रही थी डॉक्टर, गड्ढे में गिरी स्कूटी, पीछे आ रहे ट्रक ने कुचला
नेहा की शादी तय हो गई थी और नवंबर में वह अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने वाली थी लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया.

मुंबई (Mumbai) के ‌भिवंडी में हुआ हादसा (Accident), लोगों ने कहा- प्रशासन (Administration) को कई बार चेताने के बाद भी नहीं की गई कार्रवाई, अब टोल नाका लगाने की मांग.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 12:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई (Mumbai) के क्या हाल हैं इसका अंदाजा बुधवार को हुए एक हादसे (Accident) से लगाया जा सकता है. कहने को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra assembly election) आते ही नेता-मंत्री बड़े-बड़े दावे करते दिख रहे हैं लेकिन इन दावों की पोल सड़कों पर खुलती नजर आ रही है. सड़क (Road) पर दिनों दिन बढ़ते गड्ढे इस बात का सबूत हैं. इन्हीं गड्ढों का शिकार एक 23 साल की डॉक्टर (Doctor) हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि डॉक्‍टर की मौत मौके पर ही हो गई. मृतका की पहचान नेहा शेख के तौर पर हुई है. हादसा ठाणे (Thane) के भिवंडी में हुआ, जब नेहा देर शाम क्लिनिक से अपने घर जा रही थी.

ट्रक ने कुचला
नेहा अपने दुपहिया वाहन पर घर की तरफ जा रही थी, इसी दौरान एक गड्ढे में उसके स्कूटर का टायर गया और वह गिर गई. इस दौरान पीछे की तरफ से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया. इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई. स्‍थानीय लोगों ने बताया कि इन गड्ढों की वजह से पहले भी इलाके में हादसे हो चुके हैं. इस संबंध में प्रशासन को कई बार सूचित किया गया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.


Loading...

अगले माह होनी थी शादी
जानकारी के अनुसार नेहा की शादी तय हो गई थी और नवंबर में वह अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने वाली थी लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया. नेहा की मौत की खबर मिलते ही उसके घर में मातम छा गया.



टोल नाका लगाया जाए
हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने इस सड़क पर टोल नाका लगाने की मांग की. लोगों ने कहा कि यहां पर लगातार भारी वाहन चलते हैं ऐसे में एक टोल नाका लग जाने से उनकी रफ्तार में कमी आएगी. साथ ही लोगों ने कहा कि इन गड्ढों को भरने तक इस सड़क पर यातायात भी रोक देना चाहिए. इसके साथ ही लोगों ने जल्द कार्रवाई नहीं होने पर प्रदर्शन की भी चेतावनी दी.

ये भी पढ़ेंः अमेजन डिलीवरी बॉय ने महिला को हिप्नोटाइज किया, होश आया तो...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...