महाराष्‍ट्र के ठाणे में पुल से गिरा कंटेनर ट्रक, ड्राइवर की मौत
Thane News in Hindi

महाराष्‍ट्र के ठाणे में पुल से गिरा कंटेनर ट्रक, ड्राइवर की मौत
कंटेनर ट्रक पुल से गिरा. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

बताया जा रहा कि ड्राइवर का शव ट्रक से कुछ मीटर की दूरी पर था. उसके सिर पर चोट आई हुई थी. इस हादसे के बाद कपूरवाड़ी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में शनिवार देर रात सड़क हादसा हो गया. ठाणे के मजीवाड़ा पुल से एक कंटेनर ट्रक नीचे की सड़क पर गिर गया. इस हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई. हादसा शनिवार देर रात करीब 2:45 बजे हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्रक तेज रफ्तार से जा रहा था. इसी बीच वो अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया.

हादसे की सूचना मिलते ही ठाणे ट्रैफिक पुलिस और क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल के कर्मचारी और अफसर मौके पर पहुंच गए. अफसरों की ओर से बताया गया कि देर रात आसपास के लोगों ने कंटेनर ट्रक के नीचे गिरने की आवाज सुनी थी. इसके बाद मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने दो क्रेनों की मदद से सड़क से कंटेनर को हटाया. पुलिस ने आशंका जताई है कि ड्राइवर हादसे के वक्‍त ट्रक में अकेला था और वो नासिक की ओर जा रहा था.

बताया जा रहा कि ड्राइवर का शव ट्रक से कुछ मीटर की दूरी पर था. उसके सिर पर चोट आई हुई थी. इस हादसे के बाद कपूरवाड़ी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. ड्राइवर के शव को पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading