ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टल को NCB ने किया गिरफ्तार

NCB की गिरफ्त में ऑस्ट्रेलियाई नागरिक पॉल (आसमानी रंग की शर्ट में). (तस्वीर- News18)
NCB की गिरफ्त में ऑस्ट्रेलियाई नागरिक पॉल (आसमानी रंग की शर्ट में). (तस्वीर- News18)

बॉलीवुड में ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) की जांच के दौरान NCB ने मुंबई से ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल (Paul Bartel) को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पॉल, ब़ॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के दोस्त हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 10:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में ड्रग्स केस (Drugs Case) की जांच के दौरान नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल (Paul Bartel) को गिरफ्तार किया है. पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्पलायर अगिसीआलोस डेमेट्रियादेस और अभिनेता अर्जुन पाल का करीबी दोस्त है. बुधवार की रात NCB ने बांद्रा के उसके घर पर छापा मारा था और समन कर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. तकरीबन 9 घंटे की पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बताया गया कि मुंबई के बांद्रा इलाके में एनसीबी ने बीती रात रेड की. पाल ग्रीयड़ नाम के व्यक्ति के घर पर NCB ने छापा मारने के बाद उसे समन कर शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया. पाल ग्रीयड़ को अर्जुन रामपाल का करीबी दोस्त बताया जाता है. समन मिलने के बाद पाल ग्रीयड़ NCB के दफ्तर अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचा.

कंस्ट्रक्शन के प्रोजेक्ट में शामिल है पॉल
जिस पाल बाटल के घर पर NCB ने बुधवार को देर शाम सर्च कर समन करके बुलाया है वो असल मे ऑस्ट्रेलियाई नागरिक है और पेशे से आर्किटेक्ट है .साथ ही मुंबई के अलग अलग कम्पनीज़ के कई कंस्ट्रक्शन के प्रोजेक्ट में शामिल है.



जानकारी के अनुसार NCB अभी भी उससे पूछताछ कर रही है.और उसकी ड्र्ग्स के मामले में भूमिका संदेहास्पद है. NCB के सूत्रों के मुताबिक पाल गिरफ्तार किए गए ड्र्ग्स सप्लायर अगिसीआलोस डेमेट्रियादेस और अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दोनों का ही करीबी है. (मुंबई से आशीष सिंह का इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज