Home /News /maharashtra /

Drugs Case: फूड डिलीवरी के बहाने फिल्म स्टार्स तक पहुंचाई जाती थी ड्रग्स- NCB के हाथ आए ड्रग्स पैडलर का खुलासा

Drugs Case: फूड डिलीवरी के बहाने फिल्म स्टार्स तक पहुंचाई जाती थी ड्रग्स- NCB के हाथ आए ड्रग्स पैडलर का खुलासा

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के मामले सीबीआई दूसरे चरण की जांच शुरू करने जा रही है.

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के मामले सीबीआई दूसरे चरण की जांच शुरू करने जा रही है.

Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स कनेक्शन (Drugs connection) की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के हाथ लगे एक ड्रग पैडलर ने उन सभी फिल्मी कलाकारों के नाम भी बताए हैं, जिनके घर पर उसने कभी ड्रग्स दी है या देता रहता है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के बीच बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स कनेक्शन (Drugs connection) की बात सामने आने के बाद से हर दिन इससे जुड़ी नई जानकारी हाथ लग रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के हाथ लगे एक ड्रग पैडलर ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर बॉलीवुड सितारों के घर तक ड्रग्स पहुंचती कैसे थी. ड्रग पैडलर की मानें तो फूड डिलीवरी करने के बहाने ड्रग्स को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने का काम किया जाता है.

    जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड में जब से ड्रग्स कनेक्शन का मामला सामने आया है तब से अब तक 18 से अधिक लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम पकड़ चुकी है. ऐसे ही एक ड्रग्स पैडलर उस्मान अनवर अली को 24 सितंबर को ओशिवारा इलाके से गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी की टीम ने उसके पास से साढ़े 5 लाख की एमडी ड्रग्स बरामद की थी. उस्मान ने पूछताछ में एनसीबी को बताया कि फूड ​डिलीवरी करने के बहाने वह कई टीवी कलाकारों के घर पर ड्रग्स की सप्लाई किया करता था.

    इसे भी पढ़ें : Exclusive Drugs Chat: पढ़िए दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश और जया शाह की पूरी चैट

    एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक उस्मान ने पूछताछ के दौरान कई कलाकारों के नाम भी बताए हैं, जिनके घर पर वह ड्रग्स की सप्लाई कर चुका है या करता रहता है. उस्मान के कबूलनामे के बाद से बॉलीवुड के कई सितारे एनसीबी के रडार पर आ गए हैं. बता दें कि इस पूरे मामले में एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना ने रविवार को एक बैठक बुलाई थी. बैठक में बॉलीवुड में ड्रग्स नेटवर्क का पूरी तरह से पता लगाने के लिए हरी झंडी दे दी गई है.

    इसे भी पढ़ें :- वो खास सिगरेट, जिसके बारे में दीपिका पादुकोण ने पूछताछ में बताया, क्‍या कहता है कानून?

    दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान से हुई थी पूछताछ
    बता दें कि एनसीबी ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए. ड्रग्स मामले में एनसीबी अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

    Tags: Bollywood, NCB, Sushant Singh, Sushant singh Rajput, Sushant Singh Rajput Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर